googleNewsNext

Yogi Adityanath के 'Hyderabad का नाम बदलने' वाले बयान पर Asaduddin Owaisi का पलटवार

By गुणातीत ओझा | Published: November 29, 2020 04:55 PM2020-11-29T16:55:32+5:302020-11-29T17:00:32+5:30

Highlightsयोगी आदित्यनाथ ने कहा था हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर देना चाहिए।ओवैसी ने कहा 1 दिसंबर को मजलिस को वोट देकर इनके मुंह पर यहां की जनता तमाचा रसीद करेगी।

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव (Hyderabad Nagar Nikay Chunav) इन दिनों सुर्खियों में है। हैदराबाद(Hyderabad) में होने वाले इस चुनाव में भाजपा (BJP) समेत अन्य बड़ी पार्टियां जोर-शोर से लगी हुई हैं। चुनावी अभियान के दौरान योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने कहा था हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर (Bhagya Nagar) कर देना चाहिए। इस पर असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग यहां का नाम बदलना चाहते हैं, यहां रहने वालों को पाकिस्तान, अफगानिस्तानी रोहिंग्या बतातें है। 1 दिसंबर को मजलिस को वोट देकर इनके मुंह पर यहां की जनता तमाचा रसीद करेगी।

AIMIM नेता ने कहा, "बीजेपी के जितने लीडर है, चीफ मिनिस्टर है वो ये कह रहे हैं कि हैदराबाद का नाम बदल दिया जाएगा। मैं यहां कि आवाम से ये सवाल कर रहा हूं, क्या आप चाहते हैं कि हैदराबाद का नाम तब्दील कर दिया जाए? क्या आप हैदराबादा का नाम भाग्यनगर रखना चाहते हैं। अगर आप हैदराबाद के नाम को हैदराबाद रखना चाहते हैं तो मेरी आपसे गुजारिश है कि बीजेपी को शिकस्त दीजिए, मजलिस को कामयाब कीजिए।"

टॅग्स :असदुद्दीन ओवैसीयोगी आदित्यनाथहैदराबादAsaduddin OwaisiYogi Adityanathhyderabad