googleNewsNext

अब मध्य प्रदेश के सागर में ट्रक पर सवार 6 प्रवासी मज़दूरों की मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 16, 2020 08:02 PM2020-05-16T20:02:39+5:302020-05-16T20:03:47+5:30

 

यूपी के औरैया में 24 मजदूरों की दर्दनाक मौत के बाद महाराष्ट्र से आ रहा एक ट्रक सागर जिले बांदा में पलट गया . इस ट्रक में कपड़े  के रोल्स थे और कुछ मजदूर सवार थे. इस हदसे में अभी कुल 4 महिलाओं और 2 पुरुषों की मौत हुई है और बाकी 16 लोगों का इलाज चल रहा है. ये मजदूर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर और बस्ती जाने वाले थे. बताया जा रहा है कि ये हादसा सागर जिले के छतरपुर रोड पर दलपतपुर के पास हुआ है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि सागर में सड़क दुर्घटना में कई श्रमिक बंधुओं के असमय काल कवलित तथा घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि! उत्तर प्रदेश के औरैया में श्रमिकों से भरी डीसीएम और ट्रेलर में टक्कर से हुए सड़क हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल के गाल में समा जाने और घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. शिवराज सिंह चौहान सरकार का दावा है कि मध्य प्रदेश में 3 लाख 39 हजार मजदूर वापस आए हैं. बाहर के मजदूरों को भी सीमा पर छुड़वाने के लिए वाहन व्यवस्था की गयी है और इसके लिए दस हजार बसें और 77 ट्रेन चलाई गईं हैं.
 

टॅग्स :कोरोना वायरस लॉकडाउनमध्य प्रदेश में कोरोनाकोरोना वायरस इंडियाप्रवासी मजदूरCoronavirus LockdownCoronavirus in Madhya PradeshCoronavirus in IndiaMigrant labour