googleNewsNext

NCB ने किया Bollywood के फेमस हेयर स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार, कोकीन बरामद!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: December 11, 2020 10:07 AM2020-12-11T10:07:19+5:302020-12-11T10:07:19+5:30

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही NCB ड्रग्स माफियों पर लगाम कस रहा है. 9 दिसंबर को बॉलीवुड के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर को पकड़ने के बाद अब एनसीबी ने एक बड़े हेयरस्टाइलिश को पकड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़  एनसीबी ने रंगे हाथों ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार किया है.एनसीबी द्वारा हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को 17.6 ग्राम कोकीन की खरीदारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. वो मुंबई में चल रहे एक नाइजेरियन ड्रग्स कार्टल के लिए काम कर रहे ऑटो ड्राइवर लालचंद यादव से ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए.

 

एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बारे में बात करते हुए कहा- दो लोगों को ओशिवारा, अंधेरी के मीरा टावर के पास पकड़ा गया. प्रारंभिक छानबीन के मुताबिक पैकेट में से 17.6 ग्राम कोकीन मिली है जो कि कुल 56,000 रुपये की है. उन्होंने बताया मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया और 16 दिसंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है. पूछताछ के दौरान ये सामने आया है कि यादव ने नाइजीरियन कार्टल से जुड़े होने की बात कबूली है और उनसे इसके लिंक्स के बारे में तसल्ली से तहकीकात की जानी है. साथ ही गोदांबे और यादव दोनों के फोन की भी जांच की जाएगी.

 

अधिकारी ने बताया कि गोदांबे मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट है और वह कुछ प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुका है. उन्होंने बताया कि गोदांबे ड्रग्स  मंगवाता था जबकि यादव इसकी आपूर्ति करता था.

 

वही आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें  सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग एंगल को लेकर NCB ने बुधवार को मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सप्लायर को हिरासत में लिया था. इसका नाम आजम शेख जुम्मन है. NCB के मुताबिक आजम, हिमाचल प्रदेश से सीधे ड्रग्स लाकर उसे  मुंबई के बड़े पैडलर्स को बेचता है. 

 

 ड्रग्स मामले में बॉलीवुड का घेराव काफी समय से चल रहा है. सबसे पहले सुशांत की गर्ल फ्रंड रिया और उनके भाई NCB के निशान पर आये थे. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, राकुल प्रीत समेत कई एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया. वहीं दूसरी तरफ भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया गया था. फ़िलहाल दोनों अभी बेल पर हैं.

टॅग्स :सुशांत सिंह राजपूतSushant Singh Rajput