वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन मीटिंग करेंगे पीएम मोदी, 7 जुलाई को पहुंचेंगे अपने लोकसभा क्षेत्र

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: July 5, 2023 02:41 PM2023-07-05T14:41:44+5:302023-07-05T14:43:09+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक कार्यक्रम गोरखपुर में भी है। गोरखपुर में गीताप्रेस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दोपहर में पीएम बाबतपुर हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे। मंडुवाडीह-लहरतारा मार्ग पर स्थित विश्वनाथ लॉन में भाजपा पदाधिकारियों के साथ टिफिन बैठक का कार्यक्रम रखा गया है।

PM Modi to hold tiffin meeting with BJP workers in Varanasi on july 7 | वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन मीटिंग करेंगे पीएम मोदी, 7 जुलाई को पहुंचेंगे अपने लोकसभा क्षेत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Highlights प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 7 जुलाई को वाराणसी के दौरे पर जाएंगेभाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन मीटिंग करेंगे वाराणसी को कई बड़ी परियोजनाओं का सौगात भी मिलेगी

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 7 जुलाई को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन मीटिंग करेंगे। बैठक में करीब 50,000 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार भी गंभीर है और यूपी बीजेपी के संगठन महासचिव धर्मपाल सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा है कि धानमंत्री का भव्य और अभूतपूर्व स्वागत करना हमारी जिम्मेदारी है। इसमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी का ये वाराणसी दौरा साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है। इस दौरान पीएम मोदी  जनसभा के जरिये काशी सहित पूर्वांचल व प्रदेश की जनता को विकास का एजेंडा बताएंगे। वाराणसी को कई बड़ी परियोजनाओं का सौगात भी मिलेगी। पीएम मोदी  10720.58 करोड़ की 19 परियोजनाओं का लोकार्पण और 1389.66 करोड़ की 10 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक कार्यक्रम गोरखपुर में भी है। गोरखपुर में गीताप्रेस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दोपहर में पीएम बाबतपुर हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे। मंडुवाडीह-लहरतारा मार्ग पर स्थित विश्वनाथ लॉन में भाजपा पदाधिकारियों के साथ टिफिन बैठक का कार्यक्रम रखा गया है।

पीएम मोदी के दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि  जी-20 देशों की बैठक के दौरान की गई सजावट की तरह ही काशी को पीएम की अगवानी के लिए तैयार किया जाएगा। सीएम योगी सर्किट हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। 

सीएम योगी ने आदेश दिए कि साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। साथ ही आगामी दो दिनों तक प्लास्टिक मुक्त काशी अभियान चलाया जाए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाजिदपुर स्थित जनसभा स्थल का दौरा कर वहां कराए जा रहे कामों का बारीकी से निरीक्षण भी किया। इस दौरान श्रममंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल व दयाशंकर मिश्र दयालु, मेयर अशोक तिवारी, मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा, जिलाधिकारी एस राजलिंगम आदि मौजूद रहे।

Web Title: PM Modi to hold tiffin meeting with BJP workers in Varanasi on july 7

उत्तर प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे