Free Harsha Bhogle Videos| Latest Harsha Bhogle Videos Online | Popular & Viral Video Clips of हर्षा भोगले | Lattest Videos at Lokmat News Hindi (लोकमत न्यूज हिन्दी)

लाइव न्यूज़ :

AllNewsPhotosVideos
हर्षा भोगले

हर्षा भोगले

Harsha bhogle, Latest Hindi News

हर्षा भोगले एक भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर और पत्रकार हैं। उनका जन्म 19 जुलाई 1961 को हैदराबाद के एक मराठी परिवार में हुआ था। हर्षा भोगले के माता-पिता दोनों ही प्रोफेसर थे। हर्षा भोगले ने केमिकल इंजीनियरिंग में बीटेक करने के बाद आईआईएम अहमदाबाद से मैनजमेंट में डिप्लोमा किया है। हर्षा भोगले ने आईआईएम-अहमदाबाद की अपनी क्लासमेट अनीता से शादी की है। भोगले ने अपने करियर की शुरुआत APCA के क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर की और छोटे स्तर की क्रिकेट में हिस्सा लिया। फिर उन्होंने हैदराबाद में रहते हुए 19 साल की उम्र में आकाशवाणी में कमेंट्री की शुरुआत की। 1991-92 में वे ऑस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन के तरफ से भारत के क्रिकेट सीरीज के दौरान आमंत्रित किए जाने वाले पहले भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर बने। 1995 से वह टीवी कमेंट्री की दुनिया से जुड़े और तब से दर्शकों को अपने आकर्षक स्टाइल में की गई कमेंट्री से प्रभावित करते आ रहे हैं।
Read More
हर्षा भोगले और बेन स्टोक्स के बीच ट्विटर पर घमासान, देखिए मतीन खान का विश्लेषण - Hindi News | Harsha Bhogle and Ben Stokes tussle on Twitter, see Matin Khan's analysis | Latest cricket Videos at Lokmatnews.in

क्रिकेट :हर्षा भोगले और बेन स्टोक्स के बीच ट्विटर पर घमासान, देखिए मतीन खान का विश्लेषण

...