US Open: ब्रूनो सोरेस-मैट पाविच की जोड़ी ने मेंस डबल का खिताब किया अपने नाम

By भाषा | Published: September 11, 2020 02:32 PM2020-09-11T14:32:58+5:302020-09-11T14:32:58+5:30

Pavic/Soares Win US Open For First Grand Slam Title As A Team | US Open: ब्रूनो सोरेस-मैट पाविच की जोड़ी ने मेंस डबल का खिताब किया अपने नाम

US Open: ब्रूनो सोरेस-मैट पाविच की जोड़ी ने मेंस डबल का खिताब किया अपने नाम

ब्राजील के ब्रूनो सोरेस और क्रोएशिया के मैट पाविच ने फाइनल में सीधे सेटों में जीत दर्ज करके यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल का खिताब जीता।

सोरेस और पाविच की जोड़ी ने फाइनल में नीदरलैंड के वेस्ली कूलहॉफ और क्रोएशिया के निकोला मेकटिच की जोड़ी को 7-5, 6-3 से हराया। सोरेस का यह पुरुष युगल में तीसरा जबकि पाविच का दूसरा ग्रैंडस्लैम खिताब है।

पिछले साल जोड़ी बनाने के बाद इन दोनों ने पहली बार ग्रैंडस्लैम खिताब जीता है। सोरेस ओर पाविच ने दोनों सेट में एक एक ब्रेक प्वाइंट लिया।

पहले सेट में उन्होंने 12वें गेम में ब्रेक प्वाइंट हासिल किया। सोरेस ने क्रास कोर्ट विनर जमाकर यह महत्वपूर्ण अंक हासिल किया। दूसरे सेट में इस जोड़ी ने पाविच के विनर से 4-2 की बढ़त बनायी और अपनी सर्विस पर मैच और खिताब अपने नाम किया।

Web Title: Pavic/Soares Win US Open For First Grand Slam Title As A Team

टेनिस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे