Movie Raazi World TV Premiere: 21 अक्टूबर को 1 बजे इस चैनल पर देखिये मूवी 'राज़ी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: October 9, 2018 09:36 AM2018-10-09T09:36:35+5:302018-10-09T09:36:35+5:30

Movie Raazi World Television Premiere (मूवी राज़ी वर्ल्ड टीवी प्रीमियर | मूवी राज़ी वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर): आलिया भट्ट के बेहतरीन अभिनय से सजी सुपरहिट मूवी 'राज़ी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर 21 अक्टूबर दोपहर 1 बजे प्रसारित होना है. देखना ना भूलिए.

Watch Movie Raazi World TV Premiere on Zee TV on 21st October 2018 at 1 PM Starring Alia Bhatt and Vicky Kaushal | Movie Raazi World TV Premiere: 21 अक्टूबर को 1 बजे इस चैनल पर देखिये मूवी 'राज़ी' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

Movie Raazi World TV Premiere | मूवी राज़ी वर्ल्ड टीवी प्रीमियर | Movie Raazi World Television Premiere | मूवी राज़ी वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई, 09 अक्टूबर: मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी और आलिया भट्टविक्की कौशल के सशक्त अभिनय से सजी मूवी 'राज़ी' का टीवी पर प्रीमियर 21 अक्टूबर २०१८ को दोपहर एक बजे ज़ी टीवी पर होने वाला है. 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर के बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबास्टर हुई इस मूवी को दर्शकों का बेहद प्यार मिला। आलिया भट्ट के करियर में इस मूवी का बेहद बड़ा योगदान है और इस मूवी में अपने जीवंत अभिनय के लिए आलिया हमेशा याद रखी जायेंगी।

आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल को भी अपने अभिनय के लिए इस मूवी में बेहद सराहना मिली। नारी प्रधान इस मूवी में अपने अभिनय से विक्की कौशल ने सबका दिल जीत लिया और आलिया भट्ट के सामने उन्होंने अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराई।

कहानी:

राज़ी फिल्म का प्लॉट कश्मीर और मूड देशभक्ति है। फिल्म के गाने इसके हिसाब से सटीक बैठते हैं। एक छोटे अंतराल के बाद शंकर-एहसान-लॉय की तिकड़ी फिर हाजिर है। फिल्म के गीत गुलजार ने लिखे हैं। शंकर-एहसान-लॉय ने गुलजार के साथ मिलकर इससे पहले पांच फिल्मों के लिए उम्दा गाने दिए हैं। इस फिल्म में कुल चार गाने हैं जिसमें सबसे प्रभावी इसका टाइटल ट्रैक और 'ऐ वतन' सॉन्ग लगता है। दिलबरो भी फिल्म की कहानी की मांग है।

मेघना गुलजार की राजी फिल्म दर्शकों को स्पून फीडिंग नहीं कराती। इसके सीन और डायलॉग ऐसे हैं जो दर्शकों से अलर्ट रहने की अपेक्षा रखते हैं। जैसे- एक सीन में डायलॉग है कि मौसम खराब है, छतरी का इंतजाम कर लो। इसका ये मतलब नहीं है कि सच में बारिश होने वाली है। ये एक कोड वर्ड है कि मुसीबत आने वाली है। ऐसे ही फिल्म के लास्ट सीन में इंडियन आर्मी के एक अधिकारी पर बार-बार कैमरा फोकस करता है। वहां भी दर्शकों को दिमाग लगाना पड़ेगा कि यह सहमत खान का बेटा हो सकता है। ये प्रमुख वजह है कि राज़ी फिल्म में दर्शक इंगेज रहते हैं और यही राज़ी फिल्म की खूबसूरती भी है।

देखिये मूवी का ट्रेलर:

English summary :
Movie Raazi World TV Premiere (Movie Raazi World Television Premiere): Watch World TV Premiere of superhit hindi movie raazi on zee tv on 21st October 2018 at 1 PM starring alia bhatt and vicky kaushal. Raazi was directed by meghna gulzar and was highly appriciated by viewers.


Web Title: Watch Movie Raazi World TV Premiere on Zee TV on 21st October 2018 at 1 PM Starring Alia Bhatt and Vicky Kaushal

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे