BB13: बिग बॉस के घर से बेघर होगा ये दमदार प्रतियोगी, नाम जानकर फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 3, 2020 10:00 AM2020-02-03T10:00:44+5:302020-02-03T11:09:23+5:30

शहनाज गिल के फैंस को इस हफ्ते तगड़ा झटका लग सकता है। बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

shehnaaz gill evicted from bigg boss 13 house | BB13: बिग बॉस के घर से बेघर होगा ये दमदार प्रतियोगी, नाम जानकर फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

BB13: बिग बॉस के घर से बेघर होगा ये दमदार प्रतियोगी, नाम जानकर फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

Highlightsबिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। शो अब अब लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है

बिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। शो अब अब लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। अब हर किसी की निगाह इस पर है कि आखिर कौन शो में आखिरी तक जाने वाला है। कंटेस्टेंट्स के एविक्शन को लेकर भी चर्चाएं जोरों पर चल रही हैं। ऐसे में अब इस हफ्ते घर से कौन बाहर होगा इस पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

ऐसे में शहनाज गिल के फैंस को इस हफ्ते तगड़ा झटका लग सकता है। बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक सबकी चहेती शहनाज इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी।

शहनाज के घर से बेघर होने का ऐलान खुद शो के होस्ट सलमान खान करते नजर आ रहे हैं।  कहा जा रहा है कि ये वीडियो वीकेंड के वार के दौरान का है जब सलमान खान ऐलान करेंगे इस हफ्ते घर से बेघर कौन होने वाला है। बिग बॉस 13 का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।


बिग बॉस 13 के सामने आए इस प्रोमो के मुताबिक सलमान खान ऐलान करते हुए कहते हैं कि इस हफ्ते जिसका  सफर खत्म हो रहा है वह हैं शहनाज गिल। घर से जाते हुए शजनाज काफी इमोशनल भी होती नजर आती हैं। वह वह रश्मि को गले लगाकर रोती हुई भी दिखाई दीं। शहनाज के घर से जाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी मायूस दिखाई दिये।

इतना ही नहीं वीडियो में दिखाया जाता है कि बिग बॉस के घर के दरवाजा भी खुल जाता है। अब देखना होगा कि शहनाजा वाकई घर से बेघर होती हैं कि नहीं। हालांकि फैंस के लग रहा है कि सलमान खान शहनाज से केवल मस्ती कर रहे हैं, वह इस हफ्ते घर से बेघर नहीं हो रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि विशाल आदित्य सिंह शो से इस हफ्ते घर से बाहर होंगे।

Web Title: shehnaaz gill evicted from bigg boss 13 house

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे