'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस एक्टर की बेटी के गले में खिलौना अटकने से हुई मौत

By मेघना वर्मा | Published: May 10, 2019 12:52 PM2019-05-10T12:52:52+5:302019-05-10T12:52:52+5:30

प्रतीश, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, क्राइम पेट्रोल और प्यार के पापड़ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इस सीरीयल में उन्होंने फेमस नंदू का किरदार निभाया था। 

pyaar ke papad actor pratish voras 2 year old daughter dies | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस एक्टर की बेटी के गले में खिलौना अटकने से हुई मौत

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस एक्टर की बेटी के गले में खिलौना अटकने से हुई मौत

टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की बेटी की एक अनहोनी होने से मौत हो गई है। दरअसल  प्रतीश की बेटी सात मई को राजकोट गुजरात के घर पर प्लास्टिक के खिलौने से खेल रही थी। इसी बीच खिलौना निगल लिया। जिसके बाद खिलौने के गले में अटक जाने से उसकी जान निकल गई। 

बताया जा रहा है कि गुरुवार को प्रतीश शो की शूटिंग के लिए गये थे। जब उन्हें अपनी बेटी की मौत की खबर मिली तो बिना कुछ सोचे समझे वो शूटिंग कैंसिल करके राजकोट के लिए रवाना हो गए। प्रतीश से टेलीचक्कर ने बात की। उन्होंने बताया कि उनकी बच्ची प्लास्टिक के खिलौने से खेल रही थी। जिसके गले में अटकने से उसकी मौत हो गई। 

इस घटना से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक है। रिपोर्ट की मानें तो प्रतीश की बेटी की डेथ के बाद उसके शव को वापिस ले जाया गया। इसी के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस घटना से पूरी इंडस्ट्री सकते में है। दर्दनाक घटना को लेकर कलाकारों के बीच भी शोक है। 

प्रतीश, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, क्राइम पेट्रोल और प्यार के पापड़ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इस सीरियल में उन्होंने फेमस नंदू का किरदार निभाया था। 

Web Title: pyaar ke papad actor pratish voras 2 year old daughter dies

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे