Kundali Bhagya Preview, March 18, 2020: मां के आंसू देख हिम्मत हार गई प्रीता, ले लिया बड़ा फैसला, अब करण को...

By अमित कुमार | Published: March 18, 2020 03:18 PM2020-03-18T15:18:54+5:302020-03-18T15:20:12+5:30

Kundali Bhagya Preview, March 18, 2020: करण के घरवाले यहां तक कि उसकी मां और भाई ऋषभ भी प्रीता पर भरोसा नहीं जताते हैं। सभी घरवाले प्रीता को अस्पताल से बाहर जाने के लिए कहते हैं।

Preeta vows to cut all ties with Karan family in Kundali Bhagya Preview | Kundali Bhagya Preview, March 18, 2020: मां के आंसू देख हिम्मत हार गई प्रीता, ले लिया बड़ा फैसला, अब करण को...

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकरण के पिता महेश के सीढ़ियों से गिरने के बाद सभी घरवालों को लगता है कि यह काम प्रीता ने किया है।शर्लिन और माहिरा अपने प्लान को कामयाब होता देख बेहद खुश होती हैं।

Kundali Bhagya Preview, March 18, 2020: प्रीता पर करण के पिता महेश को जान से मारने का आरोप है। प्रीता को शर्लिन और माहिरा ने मिलकर एक प्लान के तहत इस साजिश में फंसाया है। लेकिन करण के घरवाले यहां तक कि उसकी मां और भाई ऋषभ भी प्रीता पर भरोसा नहीं जताते हैं। सभी घरवाले प्रीता को अस्पताल से बाहर जाने के लिए कहते हैं।

प्रीता की मां सरला को जब इस घटना के बारे में पता चलता है तो वह रोती हुईं प्रीता को कसम देती है। सरला कहती है कि अगर वह लुथरा हाउस गई तो अपनी मां का मरा हुआ मुंह देखेगी। इसके बाद प्रीता करण से अपने सभी तरह के रिश्ते को तोड़ने के बारे में सोचने लगती है। दूसरी तरफ शर्लिन और माहिरा अपने प्लान को कामयाब होता देख बेहद खुश होती हैं।

कुछ ऐसा रहा था पिछला एपिसोड

करण के पिता महेश के सीढ़ियों से गिरने के बाद सभी घरवालों को लगता है कि यह काम प्रीता ने किया है। शर्लिन और माहिरा एक बार फिर प्रीता को अपने जाल में फंसाने में कामयाब रहती है। प्रीता को फंसाकर शर्लिन और माहिरा घरवालों के दिमाग में यह बात डालती है कि यह काम प्रीता ने करण की शादी को रोकने के लिए किया है। प्रीता अपनी सफाई देती रहती है, लेकिन उसकी बात पर कोई विश्वास नहीं करता है। 

Web Title: Preeta vows to cut all ties with Karan family in Kundali Bhagya Preview

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे