मुनव्वर फारुकी से दूर रहा कर, अंजलि को उनकी मां ने दी हिदायत, कहा- दोस्ती ठीक लेकिन...फारुकी ने मांगी माफी

By अनिल शर्मा | Published: April 27, 2022 08:26 AM2022-04-27T08:26:31+5:302022-04-27T08:41:07+5:30

अंजलि से उनकी मां ने कहा उसे जेल में किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि हर कोई खेल खेलने के लिए है।

lock upp show Anjali Arora's mom asks her to stay away from Munawar Faruqui said friendship is fine but | मुनव्वर फारुकी से दूर रहा कर, अंजलि को उनकी मां ने दी हिदायत, कहा- दोस्ती ठीक लेकिन...फारुकी ने मांगी माफी

मुनव्वर फारुकी से दूर रहा कर, अंजलि को उनकी मां ने दी हिदायत, कहा- दोस्ती ठीक लेकिन...फारुकी ने मांगी माफी

Highlightsशो लॉक अप में मंगलवार को कई प्रतिभागियों के परिवारवालों ने हिस्सा लियाअंजलि अरोरा की मां भी शो में आईं और बेटी को मुनव्वर फारुकी से दूर रहने को कहाआजमा फलाह की मां, शिवम शर्मा के पिता, सायशा शिंदे की दोस्त और पायल रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह भी शो में आए

Lock Upp: टीवी रिएलिटी शो लॉक अप में प्रतिभागी अंजलि अरोरा की मां के आने से माहौल काफी भावुकभरा रहा। अंजलि अपनी मां से मिलने से पहले ही रोने लगी। वहीं जब दोनों की मुलाकात हुई तो अंजलि को उन्होंने ढेर सारी नसीहतें और हिदायतें दे डालीं। अंजलि की मां ने ना सिर्फ मुनव्वर फारुकी से दूर रहने को कहा बल्कि ये भी कहा कि उसकी सारी वोटिंग फारुकी को जा रही है। इसपर अंजलि चौंक जाती हैं।

अंजलि से उनकी मां ने कहा उसे जेल में किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि हर कोई खेल खेलने के लिए है। अंजलि ने पूछा, "मुनव्वर भी नहीं?", और उसकी माँ ने उत्तर दिया, "कोई नहीं। किसी पर भरोसा मत करो।" वहीं जब मुनव्वर उनसे मिलने आए, तो अंजलि की माँ ने कहा कि वह अच्छा कर रहा है और वे एक साथ दोस्त के रूप में अच्छे लगते हैं। हालांकि, फारुकी के जाने के बाद, अंजलि को हिदायत देते हुए उनकी मां ने कहा कि  "उसे थोड़ा दूरी बना के रख। तेरी सारी वोटिंग उसे जा रही है।" ये सुन अंजलि चौंक गई लेकिन कुछ बोली नहीं।

मुनव्वर ने अंजलि की मां से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा, "एक बार इसने मेरे कपड़े धोए उसके लिए माफी मांगता हूं। अंजलि की मां कहती हैं, "माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है। वह आपको अपना मानती है, इसलिए उसने आपकी मदद की।"

अंजलि की माँ ने बेटी से यह भी कहा कि लोग यह दिखाने के लिए वीडियो एडिट कर रहे हैं कि उसने मुनव्वर को 'आई लव यू' कहा था। अंजलि ने कहा कि ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ। उन्होंने बाद में मुनव्वर को भी इसके बारे में बताया। अंजलि की माँ ने तब कहा, "अच्छे दोस्तों की तरह रहो, यह अच्छा लगता है। बस सावधान रहें, अगर आप ओवरबोर्ड जाते हैं तो कुछ अनजाने में कहानी बाहर देखी जा सकती है।"

उधर., आजमा फलाह की मां, शिवम शर्मा के पिता, सायशा शिंदे की दोस्त और पायल रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह ने भी मंगलवार के एपिसोड में शो में प्रवेश किया। पूनम बहुत रोईं और कहा कि उसके परिवार से कोई उसके लिए नहीं आएगा। हालाँकि, उसे अपनी बहन का संदेश मिला और उनकी मांउससे मिलने आई।

Web Title: lock upp show Anjali Arora's mom asks her to stay away from Munawar Faruqui said friendship is fine but

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे