Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview: क्या प्रीता रोक पाएगी माहिरा और करण की शादी, रोमांचक मोड़ पर पहुंचा कुंडली भाग्य

By अमित कुमार | Published: March 23, 2020 03:06 PM2020-03-23T15:06:51+5:302020-03-23T15:06:51+5:30

Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview: प्रीता माहिरा का सच लुथरा परिवार के सामने लाना चाहती है, लेकिन अपनी मां की दी हुई कसम के आगे वह खुद को मजबूर महसूस करती है।

Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview Mahira to confess front of preeta she tried to kill Mahesh | Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview: क्या प्रीता रोक पाएगी माहिरा और करण की शादी, रोमांचक मोड़ पर पहुंचा कुंडली भाग्य

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsमाहिरा शादी वाले दिन घर पर कही नजर नहीं आती है। माहिरा को घर पर नहीं देखकर करण की बुआ प्रीता पर माहिरा का किडनैप करने का आरोप लगाती है।

Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview:कुंडली भाग्य में सोमवार को दिखाया जाएगा कि किस तरह करण प्रीता पर अपना गुस्सा अपने भाई ऋषभ पर उतारता है। हालांकि, ऋषभ को अभी भी लगता है कि प्रीता ने कुछ नहीं किया और वह अपने पिता महेश के सामने बैठकर मायूस हो जाता है। दूसरी तरफ माहिरा शादी वाले दिन घर पर कही नजर नहीं आती है। 

माहिरा को घर पर नहीं देखकर करण की बुआ प्रीता पर माहिरा का किडनैप करने का आरोप लगाती है। माहिरा प्रीता के घर उसे बताने आई होती है कि उसने ही करण के पिता महेश को नीचे की ओर धक्का देती है। यह सुनकर प्रीता शॉक्ड रह जाती है। प्रीता माहिरा का सच लुथरा परिवार के सामने लाना चाहती है, लेकिन अपनी मां की दी हुई कसम के आगे वह खुद को मजबूर महसूस करती है। 

कुछ ऐसा रहा था पिछला एपिसोड

प्रीता को अपने पिता महेश की दोषी मानते हुए करण ने माहिरा से जल्द से जल्द शादी करने का फैसला किया है। करण की बुआ करीना इस शादी के लिए घर से सभी लोगों को राजी कर लेती हैं। माहिरा और शर्लिन अपने प्लान को सफल होता देख जश्न की तैयारी करती है। जबकि, ऋषभ अभी भी ये मानने को तैयार नहीं होता कि प्रीता ने उसके फादर को मारने की कोशिश की।

Web Title: Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview Mahira to confess front of preeta she tried to kill Mahesh

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे