'कसौटी' में भाई-बहन का रोल कर रहे स्टार्स का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2019 10:29 AM2019-04-05T10:29:49+5:302019-04-05T11:00:06+5:30

पूजा और पार्थ इन दिनों कसौटी में भाई-बहन का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में इन दोनों के लिपलॉक करते का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Kasautii Zindagii Kay 2's Parth Samthaan & Pooja Banerjee Share Lip-lock In KKHH 2 | 'कसौटी' में भाई-बहन का रोल कर रहे स्टार्स का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

'कसौटी' में भाई-बहन का रोल कर रहे स्टार्स का लिपलॉक वीडियो हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग बासु को रोल निभा रहे एक्टर पार्थ सामथान और पूजा बनर्जी इन दिनों  में है। पूजा और पार्थ इन दिनों कसौटी में भाई-बहन का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में इन दोनों के लिपलॉक करते का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ये वीडियो ना तो कसौटी का है ना ही असल जिंदगी का है दरअसल यह वीडियो इन दोनों के दूसरे शो का है जिसका नाम 'कहने को हमसफर हैं 2' है। इस वेब सीरीज में पूजा बनर्जी बानी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं पार्थ सामथान फैजल का। हाल ही में इसका एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें पार्थ पूजा को लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में इन दोनों का सीन महज कुछ सेकेंड का है जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो के सामने आने के बाद से दोनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो गए हैं। जहां एक ओर पार्थ और पूजा का यह वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पार्थ और एरिका फर्नांडिस की नजदीकियां बढ़ने की खबर है। 

पूजा ने कहा 

वीडियो के वायरल होने के बाद अब पूजा ने अपना पक्ष इस पर पेश कर दिया है। स्पाटबॉय की खबर के मुताबिक, अब इस मामले पर पूजा बनर्जी ने कहा है कि मुझे पता था कि लोग मेरे लिप लॉक सीन को देखकर हैरान रह जाएंगे। ये स्क्रीन पर मेरा पहला किसिंग सीन है। पार्थ और मैं कसौटी में भाई-बहन हैं, रियल लाइफ में नहीं। हम दोनों अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। हम दोनों केवल एक्टर हैं, हम करैक्टर के अनुसार ढल जाते हैं और अपने काम के साथ ईमानदारी करके मुझे खुशी मिलती है। फैंस को समझना चाहिए कि हम असल में भाई-बहन नहीं है।

English summary :
Pooja and Parth are playing the role of brother and sister in Kasautii Zindagii Kay TV Serial. In such a way, the video of the liplock of both of them is going to viral on social media.


Web Title: Kasautii Zindagii Kay 2's Parth Samthaan & Pooja Banerjee Share Lip-lock In KKHH 2

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे