Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता के पति विक्की जैन को लगाई जमकर फटकार, वीकेंड के वार में एक्ट्रेस का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

By अंजली चौहान | Published: October 27, 2023 02:49 PM2023-10-27T14:49:04+5:302023-10-27T14:53:40+5:30

सलमान खान के बिग बॉस 17 में जिस तरह विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ बर्ताव कर रहे हैं, वह इंटरनेट को पसंद नहीं आ रहा है।

Bigg Boss 17: Salman Khan reprimanded Ankita Lokhande's husband Vicky Jain, the actress felt bad after crying during Weekend Ka Vaar. | Bigg Boss 17: सलमान खान ने अंकिता के पति विक्की जैन को लगाई जमकर फटकार, वीकेंड के वार में एक्ट्रेस का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Bigg Boss 17: टेलीविजन जगत का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जमकर क्लास लगाएंगे। शो से पहले इंस्टा-परफेक्ट जोड़ी रहे हैं, उन्हें अक्सर बिग बॉस 17 में लड़ते हुए देखा जाता है।

बिग बॉस 17 लाइव फीड के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं और विक्की अक्सर अन्य प्रतियोगियों के सामने अंकिता को अपमानित करते हुए दिखाई देते हैं।

जहां शो के होस्ट सलमान खान अपने साथ ऐसी चीजें होने देने के लिए अंकिता को डांटेंगे, वहीं इंटरनेट यूजर्स अब शो में बार-बार होने वाले कपल झगड़ों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रोमो में सलमान अंकिता से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वह इस गेम (बिग बॉस 17) में अपना व्यक्तित्व खोने के लिए आई हैं।

वह उनसे पूछते हैं, “आप अपना व्यक्तित्व खोने आई हैं?” अंकिता की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह कहती हैं, ''व्यक्तिगत खेल फैसले ले रहा है। प्रोमो वीडियो में अंकिता फूट-फूट कर रो रही है और सलमान से कहती हैं कि मुझे लग रहा है कि मैं अपने पति को शो में खो रही हूं।

हालांकि, सलमान खान अंकित के सपोर्ट में विक्की की क्लास लगा देते हैं  और नेशनल टेलीविजन पर उनकी जमकर फजीहत कर रहे हैं। सलमान विक्की से पूछते हैं, "विक्की साहब प्यार दिया, पैसा दिया, प्यार आप ही ने दिया।" विक्की बताने की कोशिश करते हैं, “मैं मजाक करता हूं…” सलमान उनकी बात काटते हुए कहते हैं, “यह कोई मजाक नहीं था। आप उसे कोई व्यक्तिगत निर्णय नहीं लेने दे रहे हैं।''

शो में इस हफ्ते अंकिता और विक्की के बीच बड़ी लड़ाई हुई। जहां अंकिता ने विक्की के खानजादी से बात करने के प्रति अपनी नापसंदगी व्यक्त की, वहीं उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें कैसा लगता है कि वह खेल में उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं।

विकी ने यह भी कहा कि उनके रिश्ते में कुछ खटास आ गई है और वह यहां खेल में उसके इर्द-गिर्द घूमने के लिए नहीं आया है। शो की शुरुआत से ही यह जोड़ी लगातार विवादों में रही है।

शो में होगी वाइल्डकार्ड एंट्री 

प्रतियोगी ईशा मालविया के बॉयफ्रेंड और अभिनेता समर्थ जुरेल और मॉडल मनस्वी ममगई वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। प्रोमो में बिग बॉस 17 स्टार ईशा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि करने वाले समर्थ ने प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया है। समर्थ और ईशा ने टीवी शो उडारियां के लिए एक साथ काम किया और एक महान बंधन साझा किया।

वीकेंड का वार के बारे में बात करते हुए, सलमान खान मन्नारा चोपड़ा के लिए की गई 'डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा' टिप्पणी के लिए प्रतियोगी अभिषेक कुमार की भी खिंचाई करेंगे।

Web Title: Bigg Boss 17: Salman Khan reprimanded Ankita Lokhande's husband Vicky Jain, the actress felt bad after crying during Weekend Ka Vaar.

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे