Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के आरोपों से भड़की नजीला, बोलीं- "शर्म की बात..."

By अंजली चौहान | Published: January 12, 2024 11:18 AM2024-01-12T11:18:28+5:302024-01-12T11:19:50+5:30

Bigg Boss 17: आयशा खान ने दावा किया कि सलमान खान द्वारा आयोजित शो में भाग लेने से पहले, मुनव्वर फारुकी ने एक संगीत वीडियो सहयोग के लिए सोशल मीडिया पर उनसे संपर्क किया था जो कभी पूरा नहीं हुआ।

Bigg Boss 17 Najeela got angry with Munawwar Faruqui's allegations said A matter of shame | Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के आरोपों से भड़की नजीला, बोलीं- "शर्म की बात..."

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के आरोपों से भड़की नजीला, बोलीं- "शर्म की बात..."

Bigg Boss 17:सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहा पॉपुलर शो बिग बॉस में आए दिन प्रतियोगियों के खुलासे ने माहौल को गर्म कर दिया है। मुनव्वर फारुकी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान के घर में होने से दोनों के बीच आए दिन कोई न कोई विवाद पैदा हो रहा है जिससे सोशल मीडिया मुनव्वर और आयशा के फैन्स के बीच तरकार जारी है।

इस बीच, हालिया एपिसोड में मशहूर कॉमेडियन ने अपनी गर्लफ्रेंड नजीला को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए जिसने घर से लेकर बाहर तक कोहराम मचा दिया। 

दरअसल, मुनव्वर ने दावा किया कि नजीला उनके बेटे को एक बोर्डिंग स्कूल में दाखिला दिलाना चाहती थी और उस पर अपनी ही बहन के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया। एपिसोड प्रसारित होने के कुछ घंटों बाद, नजीला ने मुनव्वर का सीधा संदर्भ दिए बिना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, "यह शर्म की बात है कि लोग खुद का बचाव करने के लिए झूठ बोलेंगे।"

इस पोस्ट से साफ है कि नजीला को मुनव्वर की बात बिल्कुल भी रास नहीं आई और वह मुनव्वर से खफा हो गई है। वहीं, आयशा खान मुनव्वर फारुकी को लेकर जो दावे कर रही हैं इससे घर में मौजूद अंकिता, विक्की सभी शॉक्ड है।

आयशा खान ने आरोप लगाया कि मुनव्वर फारुकी ने नजीला के साथ रिश्ते में रहते हुए दूसरी लड़की से शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था। उसने अपने साथी गृहणियों के सामने मुनव्वर पर कई अन्य आरोप लगाए।

आयशा ने क्या कहा?

बिग बॉस 17 में, आयशा ने मुनव्वर पर उसे 'धोखा देने' का आरोप लगाते हुए भावनात्मक रूप से तोड़ दिया। उसने खुलासा किया कि नजीला के साथ रिश्ते में रहते हुए भी स्टैंडअप कॉमेडियन ने उसका पीछा किया था। दुखी आयशा ने अंकिता लोखंडे से बात करते हुए अपना भ्रम और दुख व्यक्त किया और स्थिति में उनकी भूमिका पर सवाल उठाया।

उन्होंने कहा, "इस सब में मेरी क्या गलती थी? मैंने कभी उसके या किसी के साथ गलत नहीं किया। अगर वह नजीला के साथ रिश्ते में था और उसके साथ सब कुछ जारी रखना चाहता था तो उसे मुझसे संपर्क नहीं करना चाहिए था। मैं कुछ भी समझ नहीं पा रही हूं। मेरा दिल टूट गया है मैं केवल उसकी वजह से शांत थी लेकिन अब और नहीं।"

इसके अलावा, आयशा ने दावा किया कि बिग बॉस 17 में भाग लेने से पहले, मुनव्वर ने एक संगीत वीडियो सहयोग के लिए सोशल मीडिया पर उनसे संपर्क किया था जो कभी पूरा नहीं हुआ। जब वे दोबारा मिले तो मुनव्वर ने कथित तौर पर उसके प्रति अपने प्यार का इजहार किया।

मुनव्वर ने आयशा से माफी मांगी

आयशा के आरोपों के बाद, मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान से माफी मांगी और स्वीकार किया कि उसने उसे चोट पहुंचाई है। भावनाओं से अभिभूत होकर वह फूट-फूट कर रोने लगा और आयशा के सामने अपनी गलतियाँ कबूल कीं। कॉमेडियन ने उन्हें हल्के में लेने की बात स्वीकार करते हुए कहा, "आपको चाहिए तो मैं जिंदगी भर आपकी गुलामी करने के लिए तैयार हूं।"

Web Title: Bigg Boss 17 Najeela got angry with Munawwar Faruqui's allegations said A matter of shame

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे