Bigg Boss 17: फिनाले में मुनव्वर फारुकी को मिले सबसे ज्यादा वोट, जानें अंकिता और अभिषेक में से कौन है आगे

By अंजली चौहान | Published: January 27, 2024 02:03 PM2024-01-27T14:03:49+5:302024-01-27T14:04:49+5:30

बिग बॉस 17 जल्द खत्म होने वाला है।

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui got the most votes in the finale, know who is ahead between Ankita and Abhishek | Bigg Boss 17: फिनाले में मुनव्वर फारुकी को मिले सबसे ज्यादा वोट, जानें अंकिता और अभिषेक में से कौन है आगे

Bigg Boss 17: फिनाले में मुनव्वर फारुकी को मिले सबसे ज्यादा वोट, जानें अंकिता और अभिषेक में से कौन है आगे

Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 छोटे पर्दे पर हलचल मचाने में कामयाब रहा है। कई महीनों तक चल रहे बिग बॉस के शो का अब अंत होने वाला है और अपने अंतिम पड़ाव के साथ ही शो को अपना विनर भी मिल जाएगा। शो के फिनाले में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी,  मन्नारा चोपड़ा समेत एक अन्य प्रतियोगी मजबूत पकड़ बनाते हुए अंत तक टिके हुए हैं। 

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 

कलर्स चैनल ने बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले के साथ चीजों को एक पायदान ऊपर ले जाने का वादा किया है। फिनाले एपिसोड 28 जनवरी को शाम 6 बजे से प्रसारित होगा और आधी रात को विजेता का नाम घोषित किया जाएगा।

विशेष प्रदर्शन से लेकर अतिथि उपस्थिति तक, ग्रैंड फिनाले कार्यक्रम एक शानदार कार्यक्रम होगा। ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालविया, समर्थ जुरेल और अन्य निष्कासित प्रतियोगी समापन समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा से विशेष प्रदर्शन की उम्मीद है।

बिग बॉस 17 फिनाले वोटिंग नतीजे

मुनव्वर फारुकी के समर्थन में बादशाह, रफ्तार, किंग, अवनीत कौर और जैकलीन फर्नांडीज सहित कई हस्तियां सामने आई हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे कॉमेडियन को वोट दें और उन्हें बिग बॉस 17 का विजेता बनाएं।

चाहे वह Google की वेबसाइट वोटिंग हो, मीडिया पोल या एक्स पेज, मुनव्वर हर जगह आगे चल रहे हैं। अगर हम स्टडीबिज द्वारा चलाए गए सर्वेक्षण को ध्यान में रखते हैं, तो उन्होंने अन्य चार फाइनलिस्टों पर अच्छी बढ़त हासिल कर ली है।

अगर पोल सच साबित होता है, तो मुनव्वर आसानी से बिग बॉस 17 जीत जाएगा और अपने ताज में एक और पंख जोड़ लेगा।

बिग बॉस 17 का विजेता और फर्स्ट रनरअप कौन होगा? ये सवाल हर किसी के मन में है। मीडिया पोल्स की मानें तो फर्स्ट रनर-अप पोजीशन के लिए अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच कड़ी टक्कर है।

स्टडीबिज.कॉम द्वारा कराए गए पोल के अनुसार, अभिषेक कुमार के अंकिता लोखंडे को हराकर बीबी 17 के फर्स्ट रनर-अप बनने की संभावना है। शालीन भनोट, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, ईशा सिंह जैसे लोग बिग बॉस 17 के फिनाले में उडारियां अभिनेता का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेकाबू अभिनेता की जमकर आलोचना की है।

Web Title: Bigg Boss 17 Munawar Faruqui got the most votes in the finale, know who is ahead between Ankita and Abhishek

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे