Big Boss 17: मुन्नवर फारुकी पर पत्रकार ने लगाया ये आरोप, तभी विक्की ने हंसते हुए ले ली फिरकी, पढ़ें क्या हुआ..

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 04:58 PM2024-01-22T16:58:27+5:302024-01-22T17:23:32+5:30

बिग बॉस 17 लगभग अपने अंतिम दौर में है और अब फिनाले कुल 7 दिन बचे हैं। बिग बॉस 17 के फिनाले के करीब आते ही अब सभी कंटेस्टंस के दिल की धड़कन भी बढ़ने लगी है। इस क्रम में सभी का समाना टीवी पत्रकारों से हुआ। फिर क्या था, पत्रकारों ने सभी से झकझोड़ देने वाले सवाल पूछे लिए। 

Bigg Boss 17 media person ask questions to Munawar Faruqui know why Vicky laugh | Big Boss 17: मुन्नवर फारुकी पर पत्रकार ने लगाया ये आरोप, तभी विक्की ने हंसते हुए ले ली फिरकी, पढ़ें क्या हुआ..

फाइल फोटो

Highlightsबिग बॉस 17 लगभग अपने अंतिम दौर में है और अब फिनाले कुल 7 दिन बचेप्रोमो सामने आया है, जिसमें एक महिला पत्रकार ने मुन्नवर राणा से पूछाइसके बाद विक्की जैन ने हंस्ते हुए ले ली मुन्नवर की फिरकी

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 लगभग अपने अंतिम दौर में है और अब फिनाले में कुल 7 दिन बचे हुए हैं। बिग बॉस 17 के फिनाले के करीब आते ही अब सभी कंटेस्टंट्स के दिल की धड़कन भी बढ़ने लगी है। इस क्रम में सभी का समाना टीवी पत्रकारों से हुआ। फिर क्या था, पत्रकारों ने सभी से झकझोड़ देने वाले सवाल पूछे। 

इसका अभी प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक महिला पत्रकार ने मुन्नवर राणा से पूछा कि क्या आप महिला कंटेस्टेंट का सहारा लेकर आगे बढ़ें और उनका इस्तेमाल करते हुए फाइनल के करीब आ गए हैं। उन्होंने इतना ही नहीं कहा और पूछा कि आपने अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के भी कैरेक्टर के साथ प्ले किया।

फिर क्या था मुन्नवर पर पत्रकारों ने अपने प्रश्नों से प्रहार कर दिया और उनकी महिला मित्र और साथ ही ब्रेकअप के बारे में भी पूछ लिया। एक मीडिया कर्मी ने कहा कि मुन्ना बदनाम हुआ बिग बॉस के लिए, बिग बॉस 17 में उनकी उपस्थिति के कारण उनका निजी जीवन कैसे प्रभावित हुआ, इस पर संकेत दिया। इतना ही नहीं, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा को अचानक चरित्र हनन होने के बारे में उनसे सवाल किए। 

हाल में मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड में आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने उनको धोखा दिया। उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान उनकी एक और गर्लफ्रेंड नाजिला सीताइशी भी थी। इसके बाद मुन्नवर ने जवाब में कहा, बिग बॉस ने यहां तीन मकान बसाएं और मेरे दो उजाड़ दिए।

एक अन्य पत्रकार ने उन पर आगे बढ़ने के लिए महिलाओं का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन पर मन्नारा को जलाने के लिए अंकिता के करीब जाने और अंकिता को जलाने के लिए मन्नारा के करीब जाने का आरोप लगाया गया था। विक्की ने मुनव्वर का मजाक उड़ाया और कहा कि मीडियाकर्मी ने वास्तव में वह सवाल पूछा जो पूरा देश मुनव्वर से पूछना चाहता था।

Web Title: Bigg Boss 17 media person ask questions to Munawar Faruqui know why Vicky laugh

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे