Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल की इस हरकत से बौखलाए अभिषेक कुमार, जड़ा जोरदार थप्पड़

By अंजली चौहान | Published: January 3, 2024 12:53 PM2024-01-03T12:53:21+5:302024-01-03T13:08:42+5:30

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के बीच प्रेम त्रिकोण मौजूदा सीजन के सबसे चर्चित विषयों में से एक है।

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar upset with this action of Samarth Jurel slaps him hard | Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल की इस हरकत से बौखलाए अभिषेक कुमार, जड़ा जोरदार थप्पड़

Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल की इस हरकत से बौखलाए अभिषेक कुमार, जड़ा जोरदार थप्पड़

Bigg Boss 17: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 हर बढ़ते दिन के साथ कॉन्ट्रोवर्शियल होता जा रहा है। हाल ही में शो से जुड़े प्रोमो वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया गया है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस के घर में घमासान मचा हुआ है।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि ईशा मालविया और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल, एक्टर अभिषेक कुमार का नेशनल टेलीविजन पर मजाक उड़ा रहे हैं। अभिषेक कुमार जो कि ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं वह ईशा और समर्थ की इस हरकत का विरोध कर रहे हैं लेकिन वह दोनों अभिषेक के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर उनका मजाक बना रहे हैं।

दोनों ने अभिषेक को घेर कर उनका मजाक उड़ाना जारी रखा जिससे अभिषेक काफी गुस्से में आ जाते हैं। समर्थ जुरेल मानसिक मुद्दों के इतिहास को लेकर अभिषेक को भड़का रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों उडारियां एक्टर के परिवार को भी इन झगड़ों में घसीट रहे हैं। बिग बॉस 17 के नवीनतम प्रोमो का यह वीडियो वायरल हो गया है और इंटरनेट पर बंटा हुआ है।

अभिषेक ने समर्थ को मारा थप्पड़ 

देखते ही देखते यह विवाद थमता नहीं और अचानक से अभिषेक कुमार गुस्से में समर्थ का थप्पड़ जड़ देते हैं। समर्थ की हरकत से नाराज अभिषेक बिग बॉस के घर में उन्हें जोरदार थप्पड़ मार देते हैं। वहीं, अभिषेक की इस हरकत को देख सभी घर वाले एकदम हैरान रह गए। पिछले कुछ दिनों से अभिषेक और ईशा के बीच तीखी नोकझोंक हो रही है।

हालात हाल ही में खराब हो गए जब समर्थ ने अभिषेक को बताया कि उसने अपना मानसिक इलाज बीच में ही छोड़ दिया है; ईशा और समर्थ ने भी अभिषेक का क्लॉस्ट्रोफोबिक होने का मजाक उड़ाया।

क्लॉस्ट्रोफोबिया से पीड़ित हैं अभिषेक?

बिग बॉस के एक हालिया एपिसोड में अभिषेक ने कहा था कि उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिया है, जो घर में चर्चा का विषय बन गया। अंकिता लोखंडे को आयशा खान से यह कहते हुए देखा गया कि एक्टर को नहीं पता कि क्लौस्ट्रफोबिया क्या है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत क्लॉस्ट्रोफोबिक थे, आगे उन्होंने कहा कि अभिषेक शायद इस स्थिति के बारे में झूठ बोल रहे हैं। 

इस बीच, अभिषेक द्वारा समर्थ को थप्पड़ मारने से इंटरनेट बंट गया है, कई लोगों ने बताया कि यह कैसे बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन है। हालाँकि, निर्माताओं ने यह घोषणा नहीं की है कि वे इस स्थिति से कैसे निपटेंगे। कुछ लोगों ने यह भी बताया है कि अभिषेक को ईशा और समर्थ द्वारा लगातार उकसाया जा रहा था और वह बंधन के अंत तक पहुंच गए थे।

Web Title: Bigg Boss 17 Abhishek Kumar upset with this action of Samarth Jurel slaps him hard

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे