Bigg Boss 13: इन बच्चों ने करवाई रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2020 09:19 AM2020-01-17T09:19:41+5:302020-01-17T09:19:41+5:30

खबर आ रही थी कि रश्मि देसाई से मिलने उनकी मां घर के अंदर आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।रश्मि के परिवार के उनके भाई के बच्चे उनसे मिलने आए हैं।

bigg boss 13 rashami desai niece and nephew ask rashami and sidharth shukla to be friends | Bigg Boss 13: इन बच्चों ने करवाई रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Bigg Boss 13: इन बच्चों ने करवाई रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Highlightsबिग बॉस 13 में इन दिनों घर के अंदर इमोशनल पल देखने को मिल रहे हैं। घर के अंदर फैमिली राउंड चल रहा है

बिग बॉस 13 में इन दिनों घर के अंदर इमोशनल पल देखने को मिल रहे हैं।  दरअसल घर के अंदर फैमिली राउंड चल रहा है। जिसमें सभी के घर वाले एक एक करके घर के अंदर  रहे हैं। खबर आ रही थी कि रश्मि देसाई से मिलने उनकी मां घर के अंदर आएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।रश्मि के परिवार के उनके भाई के बच्चे उनसे मिलने आए हैं।

उन बच्चों को देखकर रश्मि खुशी से उछल पड़ी हैं। वह दोनों बच्चों को गले लगाकर रोनें लगीं। रश्मि को बहुत टाइट गले लगाती हैं जिससे साफ पता चल रहा था कि वो अपने परिवार को कितना मिस कर रही थीं। दोनों बच्चों ने खूब मस्ती की, इतना ही नहीं उन्होंने तो सिद्धार्थ और रश्मि के बीच दोस्ती भी कराई। 

रश्मि के भतीजे के कहा है कि आप दोनों हमेंशा लड़ते क्यों हो। आप दोनों अब दोस्ती कर लो। इसके बाद रश्मि और सिद्धार्थ हाथ मिलाते हैं। बच्चे फिर दोनों को लगे लगने को कहते हैं तो दोनों हंसते हुए गले भी लगते हैं।


इसी सबके बीच दिखाया जाता है कि जब सभी घरवाले आते हैं तो रश्मि इमोशन हो जाती हैं और सिद्धार्थ आगे बढ़कर उनको संभालने जाते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं क्या हुआ जिसके बाद रश्मि रोते हुए कहती हैं कि सबके मम्मी-पापा आए। फिर सिद्धार्थ, रश्मि को सपोर्ट करते हैं और उन्हें पानी भी पिलाते हैं।

अब ये देखना फैंस को काफी अच्छा लग रहा है कि दोनों के बीच एक नई दोस्ती की शुरुआत हो रही है या फिर, फिर से दोनों के बीच झगड़ा होगा।

Web Title: bigg boss 13 rashami desai niece and nephew ask rashami and sidharth shukla to be friends

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे