Bigg Boss 12: ये दो सदस्य हो सकते हैं इस हफ्ते घर से बाहर, फैंस को लगेगा झटका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 27, 2018 02:34 PM2018-10-27T14:34:45+5:302018-10-27T14:34:45+5:30

बिग बॉस सीजन 12 में इस बार का वीकेंड का वार में एक बार फिर से सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे।

bigg boss 12-weekend ka war double eviction anup jalota and saba khan will out this weekend | Bigg Boss 12: ये दो सदस्य हो सकते हैं इस हफ्ते घर से बाहर, फैंस को लगेगा झटका

Bigg Boss 12: ये दो सदस्य हो सकते हैं इस हफ्ते घर से बाहर, फैंस को लगेगा झटका

बिग बॉस सीजन 12 में इस बार का वीकेंड का वार में एक बार फिर से सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे। वहीं, एलिमिनेशन की बात की जाए तो इस हफ्ते एक नहीं दो लोग घर से बाहर हो सकते हैं। 

खबरों की मानें तो इस बार दो कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर से विदा होना पड़ेगा सकता है। अनूप जलोटा और सबा खान शो से बाहर हो जाएंगे। हांलाकि इस बात अभी कोई मुहर नहीं लगी है। लेकिन ये खबरें जोर है कि अनूप जलोटा शो से इसलिए बाहर हो रहे हैं क्योंकि शो से उनका कॉन्ट्रैक्ट 26 अक्टूबर तक का ही था और वो अब खत्म हो चुका है।

अनूप के घर के बाहर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं जिनके हिसाब से वह घर के बाहर हो चुके हैं। वहीं, सबा खान की बात की जाए तो वह भी शो से बाहर हो सकती हैं। सबा पिछले कुछ समय से गेम में कुछ खास कमाल दिखाने में असफल रही हैं। वे लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं।


इसके अलावा नॉमिनेट हुए बाकी दो नामों में सृष्टि रोड़े और सुरभि राणा का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं ये भी खबरे हैं कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 12 में एंट्री लेने जा रही हैं, वे घर में कुछ दिनों के लिए आएंगी और शो में प्रतिभागियों के साथ वक्त बिताएंगी।

Web Title: bigg boss 12-weekend ka war double eviction anup jalota and saba khan will out this weekend

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे