Bigg Boss 12: वीडियो में देखे, बिग बॉस के घरवालों ने कैसे उड़ाए बिहारी बाबू दीपक की अंग्रेजी का मजाक

By पल्लवी कुमारी | Published: September 22, 2018 05:15 AM2018-09-22T05:15:36+5:302018-09-22T07:36:26+5:30

बिहार के मुजफ्फरपुर के बतौर कॉमनर शामिल हुए दीपक ठाकुर ने पहले दिन से बिग बॉस में सबको इंटरटेन किया है।

bigg boss 12 bihar deepak thakur bad English video viral on social media | Bigg Boss 12: वीडियो में देखे, बिग बॉस के घरवालों ने कैसे उड़ाए बिहारी बाबू दीपक की अंग्रेजी का मजाक

Bigg Boss 12: वीडियो में देखे, बिग बॉस के घरवालों ने कैसे उड़ाए बिहारी बाबू दीपक की अंग्रेजी का मजाक

मुंबई, 22 सितंबर: बिग बॉस 12 के पहले दिन से जो काफी चर्चाओं में है, वह बिहार के मुजफ्फरपुर के दीपक ठाकुर। बतौर कॉमनर शामिल हुए दीपक ठाकुर ने पहले दिन से बिग बॉस में सबको इंटरटेन किया है। अपने गाने और चुटीली अंदाज के वजह से वह बाकी सदस्यों के मुकाबले वह काफी पसंद किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके किसी न किसी गाने या बिग बॉस हाउस के घर का कोई किल्प वायरल होते तो दिख ही जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे खुद कर्लस चैनल हिंदी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो दीपिक की अंग्रेजी पर घरवालें काफी हसंते हुए दिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

इस वीडियो में दीपक बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के सामने इंग्लिश में बात करते दिख रहे हैं। दीपक की इंग्लिश सुन हंसी के मारे सभी कंटेस्टेंट वीडियो में लोटपोट होते दिख रहे हैं। इस वीडियो में घरवालों के साथ बैठकर खुद दीपक ने अपनी अंग्रेजी में अपना खुद मजाक बनवाते दिख रहे हैं। इसके बाद दीपक एक गाना सुनाते भी दिख रहे हैं। 

बता दें कि दीपक बिहार के आम परिवार से हैं। उनके पिता बिहार के मुजफ्फरपुर में किसान हैं। दीपक ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में 'फ्रस्टियाओ नहीं मोरा' गाना भी गाया है। इसके अलावा उन्होंने 'मुक्का बाज' में भी एक गाना गाया है। 

Web Title: bigg boss 12 bihar deepak thakur bad English video viral on social media

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे