Bigg Boss 12: ये सदस्य बना घर का नया कैप्टन, शिवाशीष की बगावत से सभी सदस्य हुए नॉमिनेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 16, 2018 03:26 PM2018-11-16T15:26:11+5:302018-11-16T15:26:11+5:30

बिग बॉस 12 जब से ऑन एयर हुआ है तब से हर रोज घरवालों के द्वारा खेल के नियमों को तोड़ते देखा जा रहा है।

bigg-boss 12 : Bigg boss nominate all housemates for next week shivashish | Bigg Boss 12: ये सदस्य बना घर का नया कैप्टन, शिवाशीष की बगावत से सभी सदस्य हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 12: ये सदस्य बना घर का नया कैप्टन, शिवाशीष की बगावत से सभी सदस्य हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 12 जब से ऑन एयर हुआ है तब से हर रोज घरवालों के द्वारा खेल के नियमों को तोड़ते देखा जा रहा है। घर के अंदर हाल ही में लग्जरी बजट और कैप्टेंसी टास्क के दौरान के हंगामें को फैंस ने देखा। वहीं, इस हफ्ते घर की नई कैप्टेंसी का ताज रोमिल चौधरी के सिर पर ही सजा है। शिवाशीष को टास्क में हराकर वह कैप्टन बने हैं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैप्टन बनने के बाद जब उनको कालकोठरी का सजा देने का ऐलान करना होता है। तो वह वह इसके लिए शिव का नाम लेगें। वहीं, जैसे ही शिव कालकोठरी के लिए अपना नाम सुनते हैं उनका गुस्सा फूट जाता है वह सजा भुगतने से साफ मना कर देते हैं।


चैनल की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में आप देखेंगे कि शिवाशीष के इस रवैये से नाराज होकर बिग बॉस रोमिल को छोड़कर बाकी घरवालों को इस हफ्ते घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर देंगे। फिलहाल तो अब देखना होगा कि आखिर बिग बॉस के इस फैसले के बाद घरवाले किस तरह से रिएक्ट करने वाले है। साथ ही ये भी देखना होगा कि शिव इसके बाद भी कालकोठरी जाते हैं या फिर नहीं। साथ ही शिव के अलावा और कौन से 2 सदस्य होंगे जो इस हफ्ते कालकोठरी के जाएंगे।

इस हफ्ते के नॉमीनेशन

 इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रोहित सुचांती, दीपिक ठाकुर, जसलीन मथारु, दीपिका कक्कड़ और श्रीसंथ समेत कुल 7 सदस्य नॉमिनेट हुए है। खबरों की मानें तो इस हफ्ते घर से बाहर होने के कारण जसलीन मथारु और रोहित सुचांती का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। ऐसे में देखना खास होगा कि आखिर इस हफ्ते कौन सा सदस्य घर से बेघर होता है।
 

English summary :
Salman Khan's Bigs Boss 12 latest updates in hindi. Romil Chaudhary is new captain of the house this week. Shivashish Mishra opposes from going to jail, all the contestants of the BB house gets nominated.


Web Title: bigg-boss 12 : Bigg boss nominate all housemates for next week shivashish

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे