Big Boss 17: अंकिता लोखंडे ने सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार में न शामिल होने पर बताई ये वजह....

By आकाश चौरसिया | Published: November 21, 2023 01:49 PM2023-11-21T13:49:37+5:302023-11-21T13:54:27+5:30

अंकिता ने मुन्नवर के सवाल पर कहा कि वह जानती हैं कि केदारनाथ के साथ क्या गलत हुआ क्योंकि उनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हो गई। अंकिता ने मुनव्वर को टूटे दिल वाले लोगों पर एक शायरी की पंक्तियाँ पढ़ने के बाद रुकने के लिए कहा।

Big Boss 17 Ankita Lokhande said this about not attending Sushant Sing Rajput funeral | Big Boss 17: अंकिता लोखंडे ने सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार में न शामिल होने पर बताई ये वजह....

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlights बिग बॉस 17 में एक बार अंकिता लोखंडे अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को लेकर भावुक हुईयह बात तब सामने आई, जब वह बिग बॉस में प्रतिभागी मुन्नवर फारुकी से बात कर रहीं थीसुशांत के साथ क्या गलत हुआ क्योंकि उनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हो गई- अंकिता

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में एक बार अंकिता लोखंडे अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को लेकर भावुक हो गई। यह बात उस सामने आई, जब वह बिग बॉस में प्रतिभागी मुन्नवर फारुकी से बात कर रहीं थी। अंकिता ने इस दौरान खुलासा किया कि पति विक्की जैन द्वारा कहने के बावजूद टीवी एक्ट्रेस ने दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने का फैसला क्यों किया।

उन्होंने यह भी कहा कि वह जानती हैं कि केदारनाथ के साथ क्या गलत हुआ क्योंकि उनकी मृत्यु बहुत कम उम्र में हो गई। अंकिता ने मुनव्वर को टूटे दिल वाले लोगों पर एक शायरी की पंक्तियाँ पढ़ने के बाद रुकने के लिए कहा।

एक्ट्रेस ने मुन्नवर से कहा, "मत बोल ये सारी चीजें, वो हिट करती हैं बुरी तरह से (ये सब बातें मत कहो, उन्होंने मुझे बुरी हिट किया)। लेकिन आपने जो कहा वह मुझे पसंद आया,'' और उन्होंने सुशांत की फिल्म "एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी" का गाना 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा' गाया।

मुनव्वर ने आगे अंकिता से पूछा कि क्या उन्हें पता था कि सुशांत के साथ क्या गलत हुआ। उन्होंने हां में जवाब देते हुए कहा, "मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये सब। विक्की ने बोला कि तू जा कर आ। मैंने कहा, नहीं। कैसे देख सकती हूं।"

मुनव्वर ने अंकिता के साथ साझा किया कि उन्होंने यशराज स्टूडियो में एमएस धोनी की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, जहां वह पहली और आखिरी बार सुशांत से मिले।

इसके बाद अंकिता ने कहा, "बहुत अच्छा इंसान था वो। वह एक अच्छा इंसान था। मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, मुझे इतना अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है, पहले बहुत अजीब लगता था। विक्की का भी दोस्त था ना सुशांत तो अब वो नहीं रहा इस दुनिया में, ये सबसे बुरा एहसास है।"

Web Title: Big Boss 17 Ankita Lokhande said this about not attending Sushant Sing Rajput funeral

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे