टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योग, हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 30, 2019 05:28 PM2019-07-30T17:28:58+5:302019-07-30T17:29:18+5:30

एबिगेल पांडे की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से छा रही है। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

abigail pandey shared topless yoga pic | टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योग, हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योग, हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Highlightsछोटे पर्दे की एक्ट्रेस एबिगेल पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस की फोटो फैंस के बीच छाई हुई है।

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस एबिगेल पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस की फोटो फैंस के बीच छाई हुई है। सामने आईं फोटो में एबिगेल पांडे टॉपलेस होकर योग करती नजर आ रही हैं।

एबिगेल पांडे की ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से छा रही है। इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अबिगैल ने लिखा मेरे बहुत सारे शब्द भी इस बात को जाहिर नहीं कर सकते हैं कि न्यूड लड़की के योग करने की मैं कितनी सराहना करती हूं। आपमें से कई लोगों को शायद इस लड़की का इंस्टा पोस्ट पसंद नहीं आएगा।


एबिगैल पांडे  ने आगे लिखा है कि  न्यूड और योग में कुछ कॉमन तो नहीं है, लेकिन जो लोग इस चीज को महसूस करते हैं। इस फोटो को क्लिक करने से पहले मैंने शर्म और डर को महसूस किया था। लेकिन मैं लगातार सिर्फ यही सोच रही थी कि लोग क्या सोचेंगे।

लेकिन मेरी दोस्त आशका गोराडिया, मेरे फोटोग्राफर और मेरे बॉडीगार्ड ने मुझे हिम्मत दी। उस एक पल मैंने हर चीज को भुला दिया, मुझे पता था कि मुझे कोई नहीं देख रहा है। उस एक पल में मुझे मेरे लिए सबकुछ भूलना था। ये मेरी स्टोरी है, आपकी क्या है।

एबिगैल की इस फोटो पर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक्ट्रेस छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह छोटे पर्दा का प्रसिद्ध चेहरा हैं।
 

Web Title: abigail pandey shared topless yoga pic

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे