Assembly Elections 2023: "भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी, कांग्रेस है लड़ाई में", बीआरएस नेता के कविता ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 16, 2023 12:30 PM2023-10-16T12:30:36+5:302023-10-16T12:33:38+5:30

तेलंगाना में सत्ताधारी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की वरिष्ठ नेता के कविता ने आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर विरोधी भाजपा और कांग्रेस पर एक साथ निशाना साधा है।

Assembly Elections 2023: "BJP's deposits will be confiscated in Telangana, Congress is in the fight", said BRS's K Kavitha | Assembly Elections 2023: "भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी, कांग्रेस है लड़ाई में", बीआरएस नेता के कविता ने कहा

Assembly Elections 2023: "भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी, कांग्रेस है लड़ाई में", बीआरएस नेता के कविता ने कहा

Highlightsबीआरएस नेता के कविता ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर साधा कांग्रेस-भाजपा पर निशानाके कविता ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पूरे सूबे में भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगीउन्होंने कहा कि कांग्रेस लड़ाई में है लेकिन वो बीआरएस के मुकाबले कहीं नहीं ठहरती

हैदराबाद: तेलंगाना में सत्ताधारी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की वरिष्ठ नेता के कविता ने आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर विरोधी भाजपा और कांग्रेस पर एक साथ निशाना साधा है।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस विधानसभा चुनाव में पूरे सूबे में भाजपा की जमानत जब्त हो जाएगी। यहां पर उन्हें कोई हिस्सेदारी नहीं मिलने वाली है।

बीआरएस एमएलसी कविता ने कहा कि वो तेलंगाना में भाजपा को गंभीरता से नहीं लेती हैं। उन्होंने माना कि कांग्रेस लड़ाई में है लेकिन वो बीआरएस के मुकाबले कहीं नहीं ठहर पाती है।

के कविता ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "ये वही भाजपा है, जिसने हमसे सीखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारी योजनाओं से प्रेरित हुए हैं और अब वो इन्हीं योजनाओं को पूरे देश में लागू कर रहे हैं। एक पार्टी के रूप में यदि भाजपा की कोई प्रतिबद्धता है, तो उसे सभी राज्यों के लिए ऐसा करना चाहिए न कि उनके लिए अनावश्यक बाधाएं खड़ी करनी चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "भाजपा ने पिछले चुनाव में जमानत खोई थी, बीआरएस इस बार भी सुनिश्चित करेगी कि भाजपा की सभी 119 सीटों पर जमानत जब्त हो जाए।"

के कविता ने कहा, "इस चुनाव में बीजेपी के पास कोई दांव नहीं है। हमें तेलंगाना में भाजपा को गंभीरता से नहीं लेते हैं। कांग्रेस लड़ाई लड़ सकती है, लेकिन उसकी भी बीआरएस से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।"

बीते रविवार को मुख्यमंत्री केसीआर द्वारा बीआरएस पार्टी द्वारा चुनावी घोषणापत्र जारी करने के विषय में पूछे जाने पर के कविता ने कहा कि बीआरएस का घोषणापत्र तेलंगाना की जनता के प्रति उनके नेता की सोच को दर्शाता है।

उन्होंने कहा, "हमें बहुत खुशी है कि बीआरएस ने रविवार को साल 2023 का चुनाव घोषणापत्र जारी किया। बीआरएस का चुनावी घोषणापत्र न केवल राज्य को बल्कि देश को भी एक अलग राह पर ले जाएगा। हम बहुत अच्छी नीति-निर्माण में हैं और हमें इसे जारी रखना है।"

वहीं कांग्रेस के घोषणा पत्र में पार्टी द्वारा जनता को दिए गारंटी को "टिश्यू पेपर" बताते हुए के कविता ने कहा, "एक बार जब हमारा घोषणापत्र सामने आया तो बीजेपी और कांग्रेस दोनों भयभीत और निराश हो गए। कांग्रेस जो गारंटी दे रही है, वह टिश्यू पेपर के अलावा और कुछ नहीं है क्योंकि उनके पास खुद कोई गारंटी नहीं है।"

Web Title: Assembly Elections 2023: "BJP's deposits will be confiscated in Telangana, Congress is in the fight", said BRS's K Kavitha

तेलंगाना से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे