Realme XT की पहली ऑफिशियल इमेज आई सामने, 4 रियर कैमरे के साथ होंगे ये खास फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 28, 2019 03:37 PM2019-08-28T15:37:41+5:302019-08-28T15:37:41+5:30

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme अपने आने वाले फोन Realme XT को लेकर काफी दिनों से चर्चा में है। फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। साथ ही ये फोन 4 रियर कैमरों के साथ आएगा।

Realme XT official images leaked with 4 rear camera features, specification price in india, latest Tech News | Realme XT की पहली ऑफिशियल इमेज आई सामने, 4 रियर कैमरे के साथ होंगे ये खास फीचर्स

Realme XT official images leaked

Highlightsरियलमी एक्सटी में 64 मेगापिक्सल वाला क्वाड कैमरा दिया जाएगातस्वीर में XT का स्नो वाइट कलर वेरियंट काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा हैRealme XT में होगी 20 वॉट की VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन Realme 5 और Realme 5 Pro को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही Realme XT को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले ही Realme XT के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो चुके हैं।

64MP वाला क्वाड कैमरा होगा

रियलमी एक्सटी में 64 मेगापिक्सल वाला क्वाड कैमरा दिया जाएगा जिसकी ऑफिशियल तस्वीर जारी कर दी गई है। रियलमी के CMO XU Qi चेज ने चीन की सोशल साइट वीबो पर इस फोन की आधिकारिक तस्वीर शेयर की है। इस शेयर इमेज में फोन में दिया गया 64 मेगापिक्सल का कैमरा साफ नजर आ रहा है। तस्वीर में XT का स्नो वाइट कलर वेरियंट काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है।

Realme XT
Realme XT

फिलहाल रियलमी एक्सटी स्मार्टफोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि Realme XT को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का टीजर सबसे पहले Realme 5 के लॉन्च इवेंट में जारी किया गया था।

कई वेबसाइट पर हुआ Realme XT की तस्वीरें शेयर

कई वेबसाइट पर शेयर किए गए रियलमी एक्सटी के इवेंट की तस्वीरें लगाई गई है। तस्वीरों से पता चलता है कि Realme ब्रैंड का अगला फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा- 4 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 64 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी।

वहीं, Realme XT का डिस्प्ले 6.4 इंच का होगा जो सुपर एमोलेड स्क्रीन दिया होगा। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी होगी जो 20 वॉट की VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Realme XT
Realme XT

4 रियर कैमरे होंगे खास

अगर कैमरे पर नजर डालें तो रियलमी एक्सटी में चार रियर कैमरे होंगे। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर होगा जो एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ आएगा। जबकि इसके साथ एफ/ 2.25 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। वहीं, फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाएगा।

अब बात कीमत की तो बता दें कि फिलहाल रियलमी एक्सटी की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। कंपनी ने सिर्फ इतना बताया कि Realme XT की बिक्री अगले महीने शुरू होगी।

Web Title: Realme XT official images leaked with 4 rear camera features, specification price in india, latest Tech News

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे