Realme X2 और Realme Buds Air की आज लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 17, 2019 11:15 AM2019-12-17T11:15:30+5:302019-12-17T11:15:30+5:30

Realme X2 के खूबियों की अगर बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर और VOOC 4.0 फ्लैश फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,000mAh बैटरी दी गई है।

Realme X2, Realme Buds Air to Launching in India Today: How to watch Live streaming | Realme X2 और Realme Buds Air की आज लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Realme X2 और Realme Buds Air की आज लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Highlightsरियलमी एक्स2 में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया हैरियलमी का पहला वायरलेस इयरबड्स है जो ऐपल के एयरपॉड्स से काफी मिलता है

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने सितंबर में अपने लेटेस्ट डिवाइस Realme X2 को चीन में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस फोन को भारत में भी लॉन्च करने जा रही है। रियलमी एक्स2 के साथ Realme Buds Air को भी आज लॉन्च किया जाएगा।

रियलमी एक्स2 के खूबियों की अगर बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर और VOOC 4.0 फ्लैश फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,000mAh बैटरी दी गई है। 

वहीं, रियलमी के बड्स एयर की बात करें, तो यह रियलमी का पहला वायरलेस इयरबड्स है। यह ऐपल के एयरपॉड्स से काफी प्रेरित है। टीजर पोस्टर से साफ हुआ है कि रियलमी बड्स एयर तीन कलर ऑप्शन- येलो, ब्लैक और वाइट में उपलब्ध होगा।

Realme के लॉन्च इवेंट को देख सकेंगे लाइव

रियलमी का लॉन्च इवेंट दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा, जिसमें कंपनी अपने दोनों नए प्रॉडक्ट लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम करेगी, जहां आप इनकी कीमत समेत दूसरी जानकारी पा सकेंगे। नीचे दिए गए लिंक पर आप रियलमी का लॉन्चिंग इवेंट लाइव देख सकते हैं।

Realme X2, Realme Buds Air कीमत

लॉन्च से पहले ही रियलमी एक्स2 और रियलमी बड्स एयर की कीमत लीक हो चुकी है। टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के मुताबिक, रियलमी X2 के 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये और 8GB रैम व 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 20,999 रुपये होगी। वहीं, इससे पहले GizmoChina ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि रियलमी बड्स एयर की भारत में कीमत 4,999 रुपये हो सकती है।

Realme X2, Realme Buds Air के स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 6.4 इंच FHD+ सुपर AMOLED स्क्रीन के साथ इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इस मिड रेंज फोन में 30W VOOC फ्लैश चार्ज सपॉर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी होगी। कंपनी का दावा है कि इस टेक्नोलॉजी फोन 30 मिनट में 67 पर्सेंट चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा। फोन के रियर में 4 कैमरे होंगे, जिसमें प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। इसके अलावा अन्य सेंसर 8MP, 2MP और 2MP के होंगे।

वहीं, रियलमी के इयर बड्स की बात करें तो ये तीन कलर वेरिएंट- वाइट, येलो और ब्लैक में पेश किया जाएगा। इसकी डिजाइन ऐपल एयरपॉड्स की तरह है। रियलमी इयर बड्स में 12mm डायनैमिक बेस बूस्ट (DBB) मिलेगा। यह इयर बड्स वियर डिटेक्शन टेक्नॉलजी के साथ आता है, जिससे यह सेंस कर सकता है कि यूजर ने इसे पहन रखा है या नहीं। इसमें टच कंट्रोल और वायरलेस चार्जिंग जैसी खूबियां हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि रियलमी के इयर बड्स में माइक्रो यूएसबी पोर्ट की जगह टाइप C यूएसबी पोर्ट दिया जाएगा। ये इयर बड्स ड्यूल माइक ENC के साथ आएंगे, जिससे कॉल के दौरान बेहतर ऑडियो क्वालिटी मिलती है।

Web Title: Realme X2, Realme Buds Air to Launching in India Today: How to watch Live streaming

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे