वनप्लस का पहला 5G स्मार्टफोन होगा OnePlus 7, सामने आया फोन का लुक

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 21, 2018 04:53 PM2018-12-21T16:53:29+5:302018-12-21T16:53:29+5:30

चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus अगले साल अपना 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। हाल ही में ट्विटर पर एक तस्वीर लीक हुई है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह फोन वनप्सल का पहला 5जी स्मार्टफोन होगा।

Oneplus 7 smartphone image Leaked In Live Photo, might be India's first 5g Phone | वनप्लस का पहला 5G स्मार्टफोन होगा OnePlus 7, सामने आया फोन का लुक

Oneplus 7 smartphone image Leaked In Live Photo

Highlightsवनप्लस अपना पहला 5G स्मार्टफोन साल 2019 में लॉन्च करने वाली हैकंपनी का आने वाला स्मार्टफोन हो सकता है OnePlus 7 कैमरा का डिजाइन मोटोरोला फोन की तरह ही दिख रहा है

चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus अपने आने वाले 5G स्मार्टफोन के लिए लगातार सुर्खिंयों में है। कंपनी अपना पहला 5G स्मार्टफोन साल 2019 में लॉन्च करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी का आने वाला स्मार्टफोन OnePlus 7 हो सकता है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक इस बात की कोई भी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन सोशल मीडिया ट्विटर पर एक टिप्सटर की ओर से लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में फोन के डिजाइन का खुलासा हुआ है।

ट्विटर पर लीक इमेज को टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने पोस्ट किया है। इमेज में वनप्लस के दो अधिकारी आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें से एक कंपनी के कंपनी के सीईओ पीट लाउ हैं। लीक हुई इमेज में जिस फोन को दिखाया गया है उम्मीद की जा रही है कि वो फोन OnePlus 7 हो सकता है। हालांकि यह बात कन्फर्म नहीं है।


इमेज में एक फोन प्रेजेंटेशन की स्क्रीन पर देखा जा सकता है तो दूसरा फोन पीट लाउ के हाथ में नजर आ रहा है। इमेज में फोन का बैक पैनल ही नजर आ रहा है। फोन के बैक पर एक सर्कल (गोल आकार) नजर आ रहा है जिसमें ड्यूल कैमरे का सेटअप दिए जाने की बात कही जा रही है। कैमरा का डिजाइन मोटोरोला फोन की तरह ही दिख रहा है।

अगर वाकई यह वनप्लस 7 है तो इतना तो तय है कि कंपनी इस फोन के कैमरे पर ज्यादा फोकस कर रही है। बता दें कि सबसे पहले 5जी स्मार्टफोन की रेस में कई कंपनियां शामिल हैं। कुछ वक्त पहले वनप्लस ने यह भी पुष्टि कर दी थी कि कंपनी के पहले 5जी स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लैटफॉर्म दिया जाएगा। ग्राहकों को इस प्रोसेसर के साथ स्पीड, परफॉर्मेंस और वायरलैस एक्सपीरयंस का नया समय देखने को मिलेगा।

Web Title: Oneplus 7 smartphone image Leaked In Live Photo, might be India's first 5g Phone

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे