Microsoft ने अपने कस्टमाइज Samsung galaxy s9 और S9 प्लस की बिक्री शुरू की

By IANS | Published: March 12, 2018 11:39 AM2018-03-12T11:39:05+5:302018-03-12T11:39:05+5:30

सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9 प्लस का कस्टमाइज वर्जन देखने में बिल्कुल सामान्य वर्जन जैसा ही है और हार्डवेयर भी बिल्कुल वही है।

microsoft starts customize version of samsung galaxy s9 and s9 plus sale | Microsoft ने अपने कस्टमाइज Samsung galaxy s9 और S9 प्लस की बिक्री शुरू की

Microsoft ने अपने कस्टमाइज Samsung galaxy s9 और S9 प्लस की बिक्री शुरू की

Highlightsमाइक्रोसॉफ्ट संस्करण' स्मार्टफोन में यूजर्स को माइक्रोसॉफ्ट के कई ऐप की पहुंच मुहैया कराई जाएगीमाइक्रोसॉफ्ट ने सैमसंग गैलेक्सी S9 और S9प्लस के कस्टमाइज संस्करण की बिक्री अपने स्टोर पर शुरू कर दी है।

सैन फ्रांसिस्को, 12 मार्च। माइक्रोसॉफ्ट ने हाल ही में लॉन्च किए सैमसंग गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9प्लस के कस्टमाइज संस्करण की बिक्री अपने स्टोर पर शुरू कर दी है। 'माइक्रोसॉफ्ट संस्करण' स्मार्टफोन में यूजर्स को माइक्रोसॉफ्ट के कई ऐप की पहुंच मुहैया कराई जाएगी, जिसमें एक्सेल, स्काइप, कोर्टाना, वननोट, पॉवरप्वाइंट, वर्ड और माइक्रोसॉफ्ट लॉन्चर प्रमुख हैं।

इसे भी पढ़ें: 3999 रुपये में लॉन्च हुआ 3 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कहां मिल रहा है?

डिजिटल ट्रेंड्स की शुक्रवार देर रात को प्रकाशित रिपोर्ट में बताया गया, "देखने में यह फोन बिल्कुल सामान्य वर्जन जैसा ही है और हार्डवेयर भी बिल्कुल वही है। यहां तक ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) भी वही है। बस फोन में दिए ऐप्स अलग हैं।" हालांकि ये एप्स प्री-इंस्टाल्ड नहीं आते हैं। 

एक विश्वस्त समीक्षा में माइक्रोसॉफ्ट के प्रतिनिधि के हवाले से कहा गया, "सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9 प्लस के 'माइक्रोसॉफ्ट संस्करण' को खोलकर जब वाईफाई से कनेक्ट किया जाता है तो इस पर माइक्रोसॉफ्ट का कस्टमाइजेशन लागू हो जाता है।" संभावित खरीदार इसका प्री-ऑर्डर कर सकते हैं, जबकि इसकी डिलिवरी 16 मार्च से शुरू होगी।  बताया गया है कि इस फोन की संख्या सीमित है।

Web Title: microsoft starts customize version of samsung galaxy s9 and s9 plus sale

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे