एलन मस्क संग केज फाइट मैच पर मार्क जुकरबर्ग ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "आगे बढ़ने का समय आ गया है"

By मनाली रस्तोगी | Published: August 14, 2023 08:13 AM2023-08-14T08:13:02+5:302023-08-14T08:13:14+5:30

मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि अब उन अटकलों से आगे बढ़ने का समय आ गया है कि उनके और एलन मस्क के बीच एक केज फाइट मैच होगा।

Mark Zuckerberg Calls Off Cage Fight With Elon Musk Says Time To Move On | एलन मस्क संग केज फाइट मैच पर मार्क जुकरबर्ग ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "आगे बढ़ने का समय आ गया है"

एलन मस्क संग केज फाइट मैच पर मार्क जुकरबर्ग ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "आगे बढ़ने का समय आ गया है"

सैन फ्रांसिस्को: मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि अब उन अटकलों से आगे बढ़ने का समय आ गया है कि उनके और एलन मस्क के बीच एक केज फाइट मैच होगा। जुकरबर्ग ने थ्रेड्स पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि हम सभी सहमत हो सकते हैं कि एलोन गंभीर नहीं है और अब आगे बढ़ने का समय आ गया है। मैंने एक वास्तविक तारीख की पेशकश की।" 

उन्होंने आगे लिखा, "डाना व्हाइट ने इसे दान के लिए एक वैध प्रतियोगिता बनाने की पेशकश की। एलन किसी तारीख की पुष्टि नहीं करेगा, फिर कहता है कि उसे सर्जरी की ज़रूरत है, और अब इसके बजाय मेरे पिछवाड़े में एक अभ्यास दौर करने के लिए कहता है। यदि एलन कभी किसी वास्तविक तारीख और आधिकारिक कार्यक्रम के बारे में गंभीर हो जाता है, तो वह जानता है कि मुझ तक कैसे पहुंचा जाए।" 

मार्क जुकरबर्ग ने आखिरी में लिखा, "अन्यथा, आगे बढ़ने का समय आ गया है। मैं उन लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करने पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं जो खेल को गंभीरता से लेते हैं।" जुलाई में मेटा के थ्रेड्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की शुरुआती सफलता के बाद मस्क और जुकरबर्ग के बीच सार्वजनिक प्रतिद्वंद्विता तेज हो गई। थ्रेड्स अपने लॉन्च के एक सप्ताह के भीतर 100 मिलियन उपयोगकर्ताओं तक पहुंच गया।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क ने अपने और जुकरबर्ग के बीच कई हफ्तों तक लड़ाई की संभावनाएं जताई थीं। इसके बाद मस्क ने पिछले हफ्ते पोस्ट किया कि उनकी गर्दन और पीठ के ऊपरी हिस्से का एमआरआई किया जाएगा, जिसके लिए सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है।

Web Title: Mark Zuckerberg Calls Off Cage Fight With Elon Musk Says Time To Move On

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे