जियो ने लॉन्च की घर बैठे पैसे कमाने की धांसू स्कीम, सिर्फ डाउनलोड करना होगा ये एप

By रजनीश | Published: April 9, 2020 05:57 PM2020-04-09T17:57:36+5:302020-04-09T17:57:36+5:30

जियो के JioPOS Lite एप के जरिए दूसरे जियो नंबरों को रिचार्ज करने पर जियो मेंबर्स को कमीशन मिलता है। इस एप में पासबुक फीचर भी है जिसकी मदद से आप अपने पिछले 20 दिनों में की गई कमाई और ट्रांजेक्शन का ब्योरा देख सकते हैं।

Jio Launches JioPOS Lite App Allowing Regular Subscribers To Recharge Other Users And Earn Commission | जियो ने लॉन्च की घर बैठे पैसे कमाने की धांसू स्कीम, सिर्फ डाउनलोड करना होगा ये एप

फोटो क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

Highlightsजियो के JioPOS Lite एप के जरिए दूसरे जियो नंबरों को रिचार्ज करने पर जियो मेंबर्स को 4.16 परसेंट का कमीशन मिलता है।जियो पार्टनर बनने के लिए आपके पास जियो नंबर होना जरूरी है। रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद आपको अपने वॉलेट में पैसे लोड करना होगा।

नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर कंपनी जियो ने एक नया JioPOS लाइट कम्युनिटी रीचार्ज एप लॉन्च किया है। इस एप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। आईफोन यूजर्स के लिए फिलहाल यह एप अभी उपलब्ध नहीं है। इसके जरिए आप जियो पार्टनर बन सकते हैं और अन्य जियो यूजर्स के प्रीपेड नंबर को रिचार्ज भी कर सकते हैं। दूसरों का नंबर रिचार्ज करने के बदले आपकी कमाई होती है।

इस एप से कमाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा जो कि बहुत ही आसान है। घर बैठे ही आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा। इस JioPOS Lite एप के जरिए जब आप जियो पार्टनर बन जाएंगे तब किसी भी जियो यूजर्स के नंबर को रिचार्ज कर सकते हैं जिसके बदले आपको कमीशन मिलता है। 

जियो के JioPOS Lite एप के जरिए दूसरे जियो नंबरों को रिचार्ज करने पर जियो मेंबर्स को 4.16 परसेंट का कमीशन मिलता है। इस एप में पासबुक फीचर भी है जिसकी मदद से आप अपने पिछले 20 दिनों में की गई कमाई और ट्रांजेक्शन का ब्योरा देख सकते हैं। 

ध्यान रखें जियो पार्टनर बनने के लिए आपके पास जियो नंबर होना जरूरी है। रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद आपको अपने वॉलेट में पैसे लोड करना होगा। आप अपने वॉलेट में 500 रुपये, 1,000 रुपये और 2,000 रुपये तक भर सकते हैं। इन्हीं पैसों से आप अन्य जियो यूजर्स के नंबर को रिचार्ज करेंगे जिसके बदले कमीशन मिलेगा। 

कमीशन को आप ऐसे समझिए कि यदि आपने किसी के नंबर पर 100 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको 4.166 रुपये का कमीशन मिले। अगर आपने 200 रुपये का रिचार्ज किया तो इसका दोगुना कमीशन मिलेगा। 

हाल ही में एयरटेल ने भी घर से कमाओ (Earn From Home) स्कीम शुरू की थी। इसमें एयरटेल यूजर्स को एप के जरिए सुपरहीरो बनने का ऑप्शन देता है जिसके जरिए यूज़र्स एप के किए गए प्रत्येक रीचार्ज पर 4 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त कर सकता है। एयरटेल एप के अंदर एक बैनर है जो यूज़र्स को नए 'अर्न फ्रॉम होम' स्कीम के बारे में डिटेल में बताता है। इस पर क्लिक कर आप और ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं। 

Web Title: Jio Launches JioPOS Lite App Allowing Regular Subscribers To Recharge Other Users And Earn Commission

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे