भारत में इसी महीने लांच हो सकते हैं ये कमाल के पांच स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं फीचर्स 

By वैशाली कुमारी | Published: August 2, 2021 09:41 PM2021-08-02T21:41:10+5:302021-08-02T21:41:10+5:30

जुलाई 2021 में वनप्लस नॉर्ड 2, ओप्पो रेना 6 सीरीज और माइक्रोमैक्स इन 2बी जैसे स्मार्टफोन की लांचिंग के बाद भारतीय बाजारों में इस महीने भी एक से बढ़कर एक डिवाइस देखने को मिलेंगे।

Includes cool phones like OnePlus Nord 2, Oppo Reno 6 Series and Micromax In 2b | भारत में इसी महीने लांच हो सकते हैं ये कमाल के पांच स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं फीचर्स 

1 जुलाई 2021 में OnePlus Nord 2, Oppo Reno 6 Series, और Micromax In 2b जैसे स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं।

Highlightsभारतीय बाजारों में इस महीने भी एक से बढ़कर एक डिवाइस देखने को मिलेंगे। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और जेड फ्लिप 3, आसुस जेनफोन 8 और रियलमी फ्लैश जैसे फोन जल्द ही उपलब्ध होंगे।

जुलाई 2021 में वनप्लस नॉर्ड 2, ओप्पो रेना 6 सीरीज और माइक्रोमैक्स इन 2बी जैसे स्मार्टफोन की लांचिंग के बाद भारतीय बाजारों में इस महीने भी एक से बढ़कर एक डिवाइस देखने को मिलेंगे। चुनिंदा स्मार्टफोन कम्पनियों ने अगली पेशकश की घोषणा की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और जेड फ्लिप 3, आसुस जेनफोन 8 और रियलमी फ्लैश जैसे फोन जल्द ही उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं अगस्त 2021 में लांच होने वाले बेहतरीन फ़ोन के फीचर्स के बारें में।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 

सैमसंग नए गैलेक्सी जेड फोन को लांच करने जा रही है। कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 को लांच कर सकती हैं। दोनों नए फोन में स्नैपड्रैगन 888$ चिपसेट हो सकता है। 

रियलमी जीटी सीरीज

रियलमी की फ्लैगशिप सीरीज रियलमी जीटी ने ग्लोबल डेब्यू किया है, लेकिन फोन्स को अभी भारतीय मार्केट में एंट्री करना बाकी है। इस सीरीज में फिलहाल रियलमी जीटी 5जी, जीटी नियो, जीटी मास्टर एडिशन और जीटी मैटर एडिशन एक्सप्लोरर शामिल हैं। हाल ही में कंपनी के सीईओ माधव शेठ ने चार रियलमी जीटी सीरीज फोन की एक तस्वीर साझा की और प्रशंसकों से पूछा कि वे भारत में कौन सा जीटी फोन देखना चाहते हैं। 

रियलमी फ्लैश

रियलमी इंडिया ने भी ’वायरलेस चार्जिंग’ के साथ रियलमी फ्लैश को लांच करने की घोषणा की है। हालांकि एपल ने पिछले साल  आईफोन 12 सीरीज में एपल मैगसेफ के साथ चुंबकीय वायरलेस चार्जिंग पेश की गई थी, लेकिन कंपनी का दावा है कि यह एंड्रायड स्मार्टफोन के लिए पहली बार होगा। लांच की तारीख फिलहाल स्पष्ट नहीं है, लेकिन हम इसे जल्द ही बाजार में देख सकते हैं क्योंकि कंपनी डिवाइस का प्रचार कर रही है। 

नोकिया एक्सआर 20

मोबाइल ब्रांड एचडीएम ग्लोबल ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर नोकिया एक्सआर20 फोन के लांचिंग की घोषणा की है। हालांकि तारीख स्पष्ट नहीं है। यह एक एक बेहतरीन फोन है, जो एमआईएल-एसटीडी810एच सर्टिफाइड है। कंपनी का दावा है कि फोन वाटर प्रूफ है और 1.8 मीटर तक पानी में भी काम कर सकता है।

रियलमी 8एस

भारतीय बाजार के लिए रियलमी, रियलमी 8एस नाम के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, स्मार्टफोन मौजूदा रियलमी 8, रियलमी 8 5जी और रियलमी 8 प्रो के साथ डेब्यू करेगा। इस फोन को एंट्री-लेवल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। फोन इस महीने के अंत में लांच हो सकता है।

Web Title: Includes cool phones like OnePlus Nord 2, Oppo Reno 6 Series and Micromax In 2b

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे