Honor Play भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च , GPU टर्बो टेक्नोलॉजी और 6 जीबी रैम से है लैस, इस यूजर्स को मिलेगा 10 जीबी फ्री डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 6, 2018 01:58 PM2018-08-06T13:58:09+5:302018-08-06T13:58:09+5:30

फोन में एक और खास बात है कि यह  GPU टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने फोन के परफॉर्मेंस 60 फीसदी बेहतर करने और बैटरी खपत 30 फीसदी कम करने का दावा किया है।

Honor Play Launched in India With 6.3 Display, Dual Rear Cameras, GPU Turbo | Honor Play भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च , GPU टर्बो टेक्नोलॉजी और 6 जीबी रैम से है लैस, इस यूजर्स को मिलेगा 10 जीबी फ्री डेटा

Honor Play भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च , GPU टर्बो टेक्नोलॉजी और 6 जीबी रैम से है लैस, इस यूजर्स को मिलेगा 10 जीबी फ्री डेटा

HighlightsHonor Play में ड्यूल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया है6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है हॉनर प्ले मेंड्यूल सिम वाला Honor Play ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा

नई दिल्ली, 6 अगस्त:स्मार्टफोन कंपनी हुआवे के सब-ब्रांड ऑनर का लेटेस्ट डिवाइस Honor Play भारत में लॉन्च हो चुका है। जैसा कि हमने पहले ही बताया था कि कंपनी ने अपने इस फोन की बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन से साझेदारी की है। यूजर्स इस फोन को शाम 4 बजे से बुक कर पाएंगे। बता दें कि ऑनर प्ले को सबसे पहले जून में चीन में लॉन्च किया गया था। फोन के दो वेरिएंट 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज को पेश किया गया था। कंपनी ने Honor Play के इन दोनों ही वेरिएंट को भारतीय बाजार में भी उतारा है।

Honor Play के खासियतों पर अगर नजर डालें तो यह फोन 19.5:9 डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन में एक और खास बात है कि यह  GPU टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने फोन के परफॉर्मेंस 60 फीसदी बेहतर करने और बैटरी खपत 30 फीसदी कम करने का दावा किया है।

Honor Play की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर

भारतीय बाजार में ऑनर प्ले की कीमत 19,999 रुपये से शुरू होती है। फोन के बेस वेरिएंट 4 जीबी रैम को आप इस कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, Honor Play के 6 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। दोनों ही वेरिएंट को अमेजन इंडिया के अलावा HiHonorStore में सोमवार शाम 4 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और नेवी ब्लू रंग में उपलब्ध होगा।

Honor Play खरीदने पर वोडाफोन की ओर से ग्राहकों को एक साल तक हर महीने 10 जीबी मुफ्त डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Honor Play स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। फोन में काम करता है ऑक्टा-कोर हुवावे हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट है, जिसका साथ देते हैं माली-जी72 जीपीयू। हैंडसेट में 4 जीबी व 6 जीबी रैम दी गई है। ड्यूल सिम वाला Honor Play ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा, जो एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित है।

कैमरे की बात करें तो Honor Play में ड्यूल कैमरा सेटअप एआई फीचर के साथ दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आया है।

Honor Play के दोनों ही वेरिएंट की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में है 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट। पर्याप्त सेंसर के साथ फोन को पावर देती है 3750 एमएएच की बैटरी। फोन का कुल वजन 176 ग्राम है।

 

टेक्नोलॉजी और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!  

Web Title: Honor Play Launched in India With 6.3 Display, Dual Rear Cameras, GPU Turbo

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे