Google Pixel 3 और Pixel 3XL के स्पेसिफिकेशंस और फोटो हुई लीक, इस महीने हो सकते हैं लॉन्च

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 28, 2018 04:14 PM2018-06-28T16:14:25+5:302018-06-28T16:16:42+5:30

Google Pixel 3XL में बेजल लेस डिस्प्ले दिख रहा है, जबकि Google Pixel 3 में ऊपर और नीचे का बेजल थोड़ा मोटा होगा। फोन के फ्रंट पेनल पर गौर करें तो इसमें कुछ बदलाव किया गया है।

Google Pixel 3, Pixel 3 XL Renders and Specifications Leaked, Stereo Speakers, Single Rear Camera | Google Pixel 3 और Pixel 3XL के स्पेसिफिकेशंस और फोटो हुई लीक, इस महीने हो सकते हैं लॉन्च

Google Pixel 3 और Pixel 3XL के स्पेसिफिकेशंस और फोटो हुई लीक, इस महीने हो सकते हैं लॉन्च

Highlightsनए लीक में इस डिवाइस के कुछ फीचर्स और कुछ रेंडर सामने आए हैंGoogle Pixel 3XL में बेजल लेस डिस्प्ले दिख रहा हैGoogle Pixel 3 में ऊपर और नीचे का बेजल थोड़ा मोटा होगा

नई दिल्ली, 28 जून: टेक कंपनी Google जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Pixel 3 और Pixel 3XL को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में गूगल पिक्सल 3 स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप सामने आया था और अब इस डिवाइस के कुछ फीचर्स और कुछ रेंडर सामने आए हैं। इसी के अलावा गूगल पिक्सल 3एक्सएल की इमेजेज भी सामने आए हैं।

लीक हुए फोटो में दोनों फोन दिखाई दे रहे हैं। लीक के मुताबिक, Google Pixel 3XL में बेजल लेस डिस्प्ले दिख रहा है, जबकि Google Pixel 3 में ऊपर और नीचे का बेजल थोड़ा मोटा होगा। फोन के फ्रंट पेनल पर गौर करें तो इसमें कुछ बदलाव किया गया है। वहीं, रियर पैनल गूगल के पिछले डिवाइस की तरह ही दिखता है। हालांकि कंपनी की ओर से इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy J8 की बिक्री हुई शुरू, फ्लैश लाइट के साथ मिलेगा 16MP का फ्रंट कैमरा

टेक वेबसाइट से लीक हुए फोटो और फीचर्स

फोन की जानकारी @OnLeaks और MySmartPrice दोनों वेबसाइट की ओर लीक की गई है। इन लीक्स में Google Pixel 3 और Pixel 3XL फोन के कुछ फोटो और फीचर्स सामने आए हैं। गूगल पिक्सल 3 एक्सएल स्मार्टफोन में आपको नॉच फीचर दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट को काफी हद तक iPhone X की तरह डिजाइन किया गया है।

फेमस लीकर Steve H की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, गूगल के इन स्मार्टफोन्स में स्टीरियो स्पीकर, ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, पिक्सल 3 में 5.3 इंच का डिस्प्ले और पिक्सल 3एक्सएल में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन में फेस अनलॉक फीचर भी मौजदू हो सकता है। इसके अलावा फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Google Pixel 3 और Pixel 3XL में ये हो सकते हैं फीचर्स

फीचर्सGoogle Pixel 3XLGoogle Pixel 3
डिस्प्ले6.2 इंच5.3 इंच
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 845स्नैपड्रैगन 845
ओएसएंड्रॉयड पीएंड्रॉयड पी
रैम6 जीबी4 जीबी
स्टोरेज64 जीबी/128 जीबी64 जीबी/128 जीबी

ये भी पढ़ें- Asus ZenFone 5Z एक्सक्लूसिवली Flipkart पर होगा लॉन्च, सिर्फ 0.3 सेकेंड में फोन को करेगा अनलॉक

Google Pixel 3 और Pixel 3XL अक्टूबर में हो सकते हैं लॉन्च

गूगल अपने इन दोनों स्मार्टफोन को अक्टूबर में लॉन्च कर सकता है। इन फोन्स की कीमत की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Web Title: Google Pixel 3, Pixel 3 XL Renders and Specifications Leaked, Stereo Speakers, Single Rear Camera

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे