लाइव न्यूज़ :

Fathers Day 2019: फादर्स डे के मौके पर पापा को दें ये बेहतरीन गिफ्ट, 1,999 रुपये से शुरू होती है कीमत

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 15, 2019 2:31 PM

हम अपनी इस खबर में आपको कुछ खास गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इस Fathers Day 2019 को खास बनाने के लिए आप अपने पापा को ये गैजेट गिफ्ट कर सकते हैं। इन सभी गिफ्ट्स को आप ऑनलाइन मार्केट के साथ-साथ ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं।

Open in App

भारत समेत पूरी दुनिया में 16 जून को फादर्स डे (Fathers Day) के तौर पर मनाया जाता है। आपके सारी खुशियों के लिए अपनी हर ख्वाहिश की कुर्बानी देने वाले पापा के लिए हर कोई इस दिन को बेहद खास बनाना चाहता है। ऐसे में अगर आप भी अपने पापा के लिए कुछ खास गिफ्ट लेने की सोच रहे हैं तो क्यो न उन्हें कुछ हाई टेक बनाया जाएं।

हम अपनी इस खबर में आपको कुछ खास गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 5,000 रुपये की कीमत के अंदर आते हैं। इस Fathers Day 2019 को खास बनाने के लिए आप अपने पापा को ये गैजेट गिफ्ट कर सकते हैं। इन सभी गिफ्ट्स को आप ऑनलाइन मार्केट के साथ-साथ ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं उन गैजेट्स के बारे में....

Mi Band 3 Fitness Bandकीमत- 1,999 रुपये

अगर आप अपने पापा को फिट रखना चाहते हैं तो आप उन्हें फिटनेस बैंड गिफ्ट कर सकते हैं। फादर्स डे (Fathers Day) पर पापा को गिफ्ट करने के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। आप शाओमी का Mi Band 3 खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 1,999 रुपये है।

Xiaomi Mi Band 3 में बड़ा 0.78 इंच का कैपसिटिव ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। नए डिस्प्ले में यूज़र इनकमिंग कॉल और टेक्स्ट मैसेज के अलर्ट तो देख ही पाएंगे, साथ में मौज़ूदा वक्त, स्टेप्स की संख्या और हार्ट रेट को भी मॉनिटर कर पाएंगे।

JBL LIVE Seriesकीमत- 2,499 रुपये

Fathers Day के मौके पर आप अपने पापा को एक बढ़िया हेडफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आप कम कीमत में एक अच्छे हेडफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए JBL LIVE Series का हेडफोन एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने हाल ही में इसे भारत में लॉन्च किया है। 

Carvaan Go Speakerकीमत- 3,990 रुपये

अगर आपके पिता को गाने सुनने का शौक है तो आप उन्हें “Carvaan Go” स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें 5000 से ज्यादा गाने प्री-लोड है। जिसमें आपको नए गानों से लेकर पुराने गाने तक मिक्स मिलेंगे। इस डिवाइस की कीमत 3,990 रुपये है। अगर आप इस स्पीकर को खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन स्टोर के साथ, किसी भी दूसरे बड़े रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। इसमें पहले से लोड किए हुए गाने सुनने के लिए इंटरनेट की जरूरत नहीं होगी।

Xiaomi Redmi Goकीमतः 4,499 रुपये

आप अपने पिता को फादर्स डे के मौके पर स्मार्टफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आप पापा को बेसिक स्मार्टफोन देने की सोच रहे हैं तो Xiaomi का Redmi Go स्मार्टफोन एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। Xiaomi Redmi Go में 5-इंच HD डिस्प्ले है। शाओमी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में एंट्री लेवल Snapdragon 425 SoC दिया है। इस स्मार्टफोन में शाओमी ने 1 जीबी की रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन है।

टॅग्स :गेजेट्सशाओमीजेबीएल
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारभीषण गर्मी से बचाएगा सोनी का नया AC, कपड़ों के साथ पहनने वाला गैजेट देख दंग रह जाएंगे आप

कारोबारXiaomi, OPPO संग Samsung पर चीनी कीबोर्ड ऐप्स में बड़ी खामी, यूजर्स द्वारा टाइप करने से पता चलता है सबकुछ

कारोबारईडी ने शाओमी इंडिया, 3 बैंकों को जारी किया कारण बताओ नोटिस, 5,551 करोड़ रुपये के कथित फेमा उल्लंघन का मामला

टेकमेनिया2023 में दुनिया में सबसे ज्यादा बिके इस ब्रांड के मोबाइल फोन, दूसरे स्थान पर है सैमसंग

कारोबारभारत में काम बंद कर पाकिस्तान ट्रांसफर होने के दावे को Xiaomi ने किया खारिज, ट्वीट कर कही ये बात

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में