Coronavirus: अमेरिका में Amazon के कर्मचारी में कोरोना वायरस इंफेक्शन की पुष्टि, अब तक 9 लोगों की मौत

By ज्ञानेश चौहान | Published: March 4, 2020 02:16 PM2020-03-04T14:16:52+5:302020-03-04T14:16:52+5:30

कोरोना वायरस के कारण अमेरिका में अब तक नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि संक्रमित लोगों की संख्या 100 के आसपास पहुंच गई है।

Coronavirus infection confirmed in Amazon employee in US | Coronavirus: अमेरिका में Amazon के कर्मचारी में कोरोना वायरस इंफेक्शन की पुष्टि, अब तक 9 लोगों की मौत

Coronavirus: अमेरिका में Amazon के कर्मचारी में कोरोना वायरस इंफेक्शन की पुष्टि, अब तक 9 लोगों की मौत

अमेरिकी बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी अमेजन ने पुष्टि की है कि उसके सिएटल कार्यालय में काम करने वाले एक कर्मचारी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है जिसके बाद से उसे अलग-थलग रहने को कहा गया है।

अमेजन ने कहा, “हम अलग-थलग रखे गए कर्मचारी को सहयोग दे रहे हैं।” सीएनबीसी की एक खबर के मुताबिक अमेजन ने कंपनी के लोगों को एक मेमो भेजकर बताया कि यह कर्मचारी पिछले हफ्ते तबियत खराब होने के बाद घर चला गया और उसके बाद से दफ्तर नहीं लौटा।

मेमो में कहा गया कि बीमार कर्मचारी के साथ करीबी संपर्क में रहे कर्मियों को सूचित कर दिया गया है और कंपनी के दूसरे लोगों तक इसका खतरा पहुंचने की आशंका कम है। कोरोना वायरस के कारण अमेरिका में अब तक नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि संक्रमित लोगों की संख्या 100 के आसपास पहुंच गई है।

Web Title: Coronavirus infection confirmed in Amazon employee in US

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे