खुशखबरी: BSNL उपभोक्ता भी देख सकेंगे वर्ल्ड कप, फ्री मिल रहा हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन!

By भाषा | Published: June 22, 2019 07:05 PM2019-06-22T19:05:34+5:302019-06-22T19:05:34+5:30

हॉटस्टार और बीएसएनएल ने शुक्रवार को बताया कि यह बेनिफिट बीएसएनएल के नए ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 में ऑफर किया जा रहा है।

BSNL consumers will get free Hotstar Premium Subscription! | खुशखबरी: BSNL उपभोक्ता भी देख सकेंगे वर्ल्ड कप, फ्री मिल रहा हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन!

खुशखबरी: BSNL उपभोक्ता भी देख सकेंगे वर्ल्ड कप, फ्री मिल रहा हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन!

Highlightsहॉटस्टार के पास क्रिकेट विश्वकप के मैचों को लाइव ऑनलाइन प्रसारित करने का अधिकार है। इस योजना के तहत 300 जीबी तक डाउनलोड पर उपभोक्ताओं को 50 एमबी प्रति सेकंड की स्पीड मिलेगी

नयी दिल्ली, 21 जून: सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने नयी ब्रॉडबैंड योजना के साथ उपभोक्ताओं के लिये हॉटस्टार प्रीमियम की सेवाओं की पेशकश की है। कंपनी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

हॉटस्टार प्रीमियम ऑनलाइन वीडियो प्रसारण मंच है। इसके पास क्रिकेट विश्वकप के मैचों को लाइव ऑनलाइन प्रसारित करने का अधिकार है। बीएसएनएल ने शुक्रवार को सुपरस्टार300 ब्रॉडबैंड योजना की पेशकश की। इसके तहत उपभोक्ताओं को 749 रुपये प्रति माह की दर से अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी।

इस योजना के तहत 300 जीबी तक डाउनलोड पर उपभोक्ताओं को 50 एमबी प्रति सेकंड की स्पीड मिलेगी। इसके बाद दो एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इस योजना के साथ उपभोक्ताओं को हॉटस्टार प्रीमियम की सेवाएं भी मिलेंगी।

Web Title: BSNL consumers will get free Hotstar Premium Subscription!

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे