Flipkart के बाद Amazon ला रहा है Great Indian Festival सेल, 10 अक्टूबर से होगा आगाज

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 29, 2018 12:23 PM2018-09-29T12:23:35+5:302018-09-29T12:23:35+5:30

Amazon Great Indian Festival सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन, टीवी, होम और किचन प्रोडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी, ब्यूटी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक और दूसरे प्रोडक्ट्स पर अब तक का सबसे बढ़िया ऑफर दिया जाएगा।

After Flipkart Big Billion sale, Amazon Great Indian Festival Sale will begin on 10 October | Flipkart के बाद Amazon ला रहा है Great Indian Festival सेल, 10 अक्टूबर से होगा आगाज

Flipkart के बाद Amazon ला रहा है Great Indian Festival सेल, 10 अक्टूबर से होगा आगाज

HighlightsAmazon Great Indian Festival सेल छह दिनों तक चलेगी10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेलSBI कार्ड यूजर्स को पेमेंट पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली, 29 सितंबर: फेस्टिव सीजन आते ही सभी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन करती है। हाल ही में Flipkart की बिग बिलियन डेज सेल की घोषणा के बाद अब देश की दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon ने भी अपने Amazon Great Indian Festival सेल का ऐलान कर दिया है। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 अक्टूबर से शुरू होगी जो कि 15 अक्टूबर तक चलेगी। वहीं, बता दें कि Flipkart Big Billion Days सेल भी 10 अक्टूबर से शुरू होगी।

10 अक्टूबर से शुरू होगी सेल

अमेजन की यह सेल 9 अक्टूबर की मध्यारात्रि (रात 12 बजे) से शुरू होगी जो कि 15 अक्टूबर रात 11:59 तक चलेगी। हर बार की तरह अमेजन अपने प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल की पहले शुरू करेगी। इस सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन, टीवी, होम और किचन प्रोडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी, ब्यूटी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक और दूसरे प्रोडक्ट्स पर अब तक का सबसे बढ़िया ऑफर दिया जाएगा।

इन बैंक यूजर्स को मिलेगा इंस्टेंट डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival सेल के लिए एसबीआई बैंक से साझेदारी की है। SBI बैंक यूजर्स अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अमेजन पे बैलेंस को टॉप-अप कराने पर 300 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा, आप इस सेल में नो कॉस्ट ईएमआई और बजाज फिनसर्व कार्ड के जरिए भी शॉपिंग कर पाएंगे। आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक और एक्सिस बैंक डेबिट कार्ड पर भी यूजर्स को ईएमआई की सुविधा दी जाएगी।

अमेजन इंडिया में कैटेगरी मैनेजमेन्ट के वाइस प्रेजिडेंट मनीष तिवारी ने कहा, “हमारे ग्राहक त्यौहारों की तैयारी कर रहे हैं और अमेजन फेस्टिव होम में उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स हैं। अमेजन डॉट इन के फेस्टिव होम में सभी प्रोडक्ट तो हैं ही, इसे हमारा और हमारे भागीदारों का सहयोग भी प्राप्त है। जैसे सर्च ओरिएंटेड फाइनेंशियल ऑप्शन्स, इंस्टालेशन और बिक्री पश्चात सेवा। हमने विक्रेताओं, भागीदारों को ब्राण्ड्स के साथ मिलकर काम किया है, ताकि ग्राहकों को त्योहारों में खरीदारी के दौरान बड़ा और बेहतर अनुभव मिले।”

उन्होंने आगे कहा, “आकर्षक और प्रोग्राम के एक्सटेंशिव कलेक्शन जैसे कि अमेजन पे ईएमआई, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑन डेबिट एंड क्रेडिट कार्डस और बजाज फिनसर्व कार्डस, उपकरणों की रैपिड सप्लाई और डिस्काउंट, रोमांचक कैशबैक, आदि से ग्राहक रोमांचक त्योहारी सीजन की उम्मीद कर सकते हैं।”

स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

कंपनी ने वादा किया है कि सेल के दौरान कई स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर और टोटल डैमेज प्रोटेक्शन दिया जाएगा। इसके अलावा, लैपटॉप, कैमरा, स्पीकर और दूसरे प्रोडक्ट्स की कीमतों पर भारी कटौती के साथ फास्ट डिलिवरी की सुविधा मिलेगी। फेस्टिव होम में एलजी और बोश की वाशिंग मशीन, आईएफबी और बोश के माइक्रोवेव ओवन, टीसीएल और कॉम्पैक टीवी, सोनी होम थियेटर, व्हर्लपूल रेफ्रीजरेटर, आईएफबी डिशवाशर्स, फिलिप्स के लाइटिंग और किचन उपकरण, वनप्लस और शाओमी के स्मार्टफोन, आदि सामान मिलेंगे।

Web Title: After Flipkart Big Billion sale, Amazon Great Indian Festival Sale will begin on 10 October

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे