आज का राशिफल: मासिक शिवरात्रि पर जानिए कैसा रहने वाला है आपके लिए ये दिन, पढ़ें 23 जनवरी का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 23, 2020 07:23 AM2020-01-23T07:23:27+5:302020-01-23T07:23:27+5:30

आज का राशिफल: मकर राशि के जातकों को अपने प्रतिद्वंद्वी से बचने की जरूरत है। वे आपकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं। पढ़ें 23 जनवरी का राशिफल

aaj ka rashifal todays horoscope 23 january 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs | आज का राशिफल: मासिक शिवरात्रि पर जानिए कैसा रहने वाला है आपके लिए ये दिन, पढ़ें 23 जनवरी का राशिफल

23 जनवरी का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज आर्थिक चुनौतीसिंह राशि पर रहेगा काम का दबाव, तुला राशि वाले अपनी आलोचना के लिए रहें तैयार

मेष

आज आप अपने दिल की बात सुनेंगे और फैसले लेंगे। ये दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है। अपने लाइफ पार्टनर से कोई सीख हासिल करेंगे। व्यापार में भी आपके साझीदारों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। दिन अच्छा रहने वाला है और जो फैसले करेंगे, वे सही साबित होंगे।

वृषभ

आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से काफी सहयोग मिलेगा। आप थोड़े भावावेश में भी होंगे और इसी कारण कई विकल्पों में कुछ खास चुनने के दौरान उलझन में रहेंगे। आपके फैसले का आपको नुकसान भी हो सकता है और फायदा भी, इसलिए इस मसले पर आपको थोड़ा सावधान होना होगा। अपनी जिंदगी में संतुलन कायम रखने का प्रयास करें।

मिथुन

आर्थिक चुनौतियां आज आपके दरवाजे पर खड़ी हैं। बैंक अकाउंट से लेकर कर्जे, सब कुछ आपकी आज काफी दिमागी कसरत कराने वाले हैं। आज कुछ देर ठहर कर अपनी उपलब्धियों और नाकामियों के बारे में विचार करने का दिन है। आप कोशिश करें कि आज अपने अंदर की शांति को तलाशे।

कर्क

गैरजरूरी खर्चे आज आपका सिरदर्द बढ़ाएंगे। आपकी जिंदगी और आसपास कई चीजें ऐसी हैं जो आपके लिहाज से सही नहीं हैं। इसे ठीक करने में आज आप अपना समय देंगे। शाम को आप दोस्तों या रिश्तोदारों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

सिंह

आज आपके लिए दिन बहुत अच्छा नहीं होगा। काम का काफी दबाव है और इसलिए आप चिड़चिड़े या गुस्सैल मूड में रहेंगे। इसका असर आपके आत्मविश्वास पर भी होगा। दोस्तों की वजह से आपको आज कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या

आज आप प्रकृति से लगाव और प्रेम महसूस करेंगे। आज आप अपने बागवानी में हाथ आजमा सकते हैं या फिर एक पौधा अपने बगीचे या घर की बालकनी में लगा सकते हैं। इस संबंध में यानी पेड़ों और प्रकृति के बारे में आप और जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे। दिन अच्छा और शांतिपूर्ण गुजरने वाला है। किसी आपाधापी से आपका सामना होने की उम्मीद बेहद कम है।

तुला

आज आपको आलोचनाओं के लिए तैयार रहने की जरूरत है। वैसे इससे आपको घबराने की जरूरत नहीं है। आप जो सोच रहे हैं, वह सही है। पूरी दृढ़ता से अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़िए।

वृश्चिक

आज प्रोफेशनल लाइफ में आपको कुछ झटकों के लिए तैयार रहना होगा। कार्य स्थल पर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बॉस या सहकर्मी से अनबन हो सकती है। वैसे दिन भर की परेशानियों के बाद शाम सुकून वाली होगी। 

धनु

आज का दिन आपके लिए अच्छा गुजरने वाला है। छुट्टी का दिन है और इसलिए आप इस दिन का भरपूर आनंद उठाएंगे। वैसे, अगर आप बिजनेसमैन हैं तो अचानक आये किसी काम के लिए खुद को तैयार रखिये। कई दिनों से बचा हुआ कोई काम आज अंजाम पर पहुंच सकता है।

मकर

आज आपको अपने प्रतिद्वंद्वी से बचने की जरूरत है। वे आपकी छवि को धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं। कुछ अहम और नाजुक फैसले भी आपको लेने पड़ सकते हैं। इसे लेकर आपको सावधान रहकर और सोच-विचारकर फैसला लेने की जरूरत है। 

कुंभ

आज आप अपने मीठे बोल से बिजनेस में तरक्की हासिल करेंगे। मुनाफा होने का योग है। हालांकि, दिन चढ़ने के साथ-साथ आप सुस्ती भी महसूस कर सकते हैं। दोपहर बाद मन पर संयम रखे। भावुक होने से बचने की कोशिश करें। 

मीन

आज आप अपनी जिंदगी में बिखरे हुए कुछ हिस्सों को व्यवस्थित करने की कोशिश करेंगे। शाम जरूर अच्छी गुजरेगी और आप डेट पर जा सकते हैं। आपके अपने पार्टनर से नजदीकी और बढ़ेगी और आज की शाम आपके लिए यादगाह होने जा रही है।

Web Title: aaj ka rashifal todays horoscope 23 january 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे