लाइव न्यूज़ :

Valentine Day : बारिश ने प्लानिंग बिगाड़ दी? ये 5 होटल बुकिंग एप्स दे रहे हैं भारी ऑफर, ऐसे उठायें फायदा

By उस्मान | Published: February 14, 2019 10:30 AM

Valentine Day पर गीले पार्क, शोर-शराबे वाले मॉल और रेस्टोरेंट आपका मजा किरकिरा हो सकता है. अपनी निजी पलों को खुशनुमा बनाने के लिए आपको इन एप्स का पूरा फायदा उठाना चाहिए.

Open in App

आज दुनियाभर में प्रेमी जोड़ों का सबसे बड़ा उत्सव वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा। पिछले एक हफ्ते से चल रहे वैलेंटाइन वीक (Valentine's Week) के दौरान कपल्स ने साथ में रोज डे (Rose Day), प्रपोज डे (Propose Day), चॉकलेट डे (Chocolate Day), टेडी डे (Chocolate Day), प्रॉमिस डे (Promise Day), हग डे (Hug Day), किस डे (Kiss Day) जैसी साथ दिन सेलिब्रेट किये। और आज 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) सेलिब्रेट करेंगे। 

आज सुबह से राजधानी दिल्ली सहित उत्तरी भारत के सभी राज्यों में सुबह से बारिश हो रही है। जाहिर है बारिश ने वैलेंटाइन डे के लिए की गई आपकी प्लानिंग पर पानी फेर दिया है। अब अब पार्क या खुले मैदान में इस उत्सव को नहीं मना सकते हैं। आपके पास सिर्फ मॉल या रेस्टोरेंट का विकल्प बचा है। लेकिन यहां भीड़ और शोर-शराबा मोहब्बत के मीठे पलों को फीका कर सकता है। 

खैर, आपको घबराने की जरूरत नहीं है। अगर आप भीड़ और शोर-शराबे से दूर एकांत में अपनी निजी पलों को एन्जॉय करना चाहते हैं, तो आपके पास अभी भी पूरा मौका है। हम आपको चार ऐसे मोबाइल एप्स की जानकारी दे रहे हैं जिनके जरिए आप मोहब्बत के इस दिन को बेहतर तरीके से सेलिब्रेट कर सकते हैं।

1) स्टे अंकल StayUncle स्टे अंकल ऐप अनमैरिड कपल्स के बीच काफी फेमस है और यह देश के 40 से ज्यादा शहरों में होटल सुविधा उपलब्ध कराता है। मजे की बात यह है कि इस एप्स की थीम भी काफी इंट्रेस्टिंग है  जो है- 'Couples need a room, not a judgment' 

2) ओयो OYO room ओयो रूम OYO room के बारे में भला कौन नहीं जानता है। पिछले तीन सालों में इस एप्स ने अनमैरिड कपल्स के बीच एक खास पहचान बना ली है। यहां आपको बहुत आसानी से आपके एरिया में रूम उपलब्ध हो सकता है। देश के 100 से ज्यादा शहरों में सक्रीय इस ऐप में आपके लिए 'Relationship Mode'ओन रखने की सुविधा भी उपलब्ध है। 

3) लव स्टे LuvStay मैरिड और अनमैरिड कपल्स के लिए यहां सेफ होटल्स मिल सकते हैं। यहां आप 24 या 12 घंटों के लिए रूम बुक कर सकते हैं। यहां कपल्स के लिए चॉकलेट, गिफ्ट आदि की विशेष सुविधा उपलब्ध है। ध्यान रहे आपके पास लोकल आईडी होनी बहुत जरूरी है।

4) ब्रेवी स्टे BreviStayआप यहां कपल्स फ्रेंडली होटल्स पा सकते हैं। यहां अनमैरिड कपल्स के लिए विभिन्न होटल्स में फिल्टर की सुविधा उपलब्ध है। इसकी सबसे खास बात यह है कि यहां आपको तीन, छह और बारह घंटों के लिए बुकिंग मिल सकती है। 

इस बात का रखें ध्यानप्रेमपूर्ण यौन संबंध अपराध नहीं है। यहां तक कि भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने भी कहा है कि अविवाहित जोड़ों के लिए एक साथ रहना कानूनी है। 

टॅग्स :वैलेंटाइन डेकिस डेहग डेप्रॉमिस डेचॉकलेट डेट्रिप आइडियाजरिलेशनशिप टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

विश्वAustralia PM Anthony Albanese engaged: अल्बानीज पद पर रहते हुए सगाई करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पहले प्रधानमंत्री, साथी ने वैलेंटाइन डे पर प्यार को किया स्वीकार, पढ़े क्या लिखा...

बॉलीवुड चुस्कीवैलेंटाइन डे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर चढ़ा ब्रोमांस का खुमार, हाथों में हाथ लिए फोटो की शेयर

टीवी तड़काValentine’s Day 2024: शहनाज गिल ने वैलेंटाइन डे पर किया प्यार का इजहार; गाया बेबी 'आई लव यू' सॉन्ग, फैन्स को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

भारतब्लॉग: दुनिया में प्रेम जैसी नहीं होती है कोई और शक्ति

क्राइम अलर्टTelangana: इश्क में आशिक बना कातिल 'प्रपोज डे' पर प्रेमिका पर किया कुल्हाड़ी से वार, मौत

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2024: चॉकलेट डे पर सिर्फ चॉकलेट से नहीं इन मैसेज से घोले मिठास, पार्टनर को भेजे ये संदेश

रिश्ते नातेHappy Propose Day 2024: इन मैसेज को भेजकर पार्टनर से करें प्यार का इजहार, यहां से ले सही आइडिया

रिश्ते नातेRose Day 2024: सिर्फ रोज नहीं, इन चीजों से भी पार्टनर को करें खुश; यादगार रहेगा आज का दिन

रिश्ते नातेRose Day 2024: 'रोज डे' से शुरू हो रहा प्यार का सप्ताह, ऐसे कराए अपने पार्टनर को स्पेशल फील

रिश्ते नातेValentine's Week: रोज डे से होती है वैलेंटाइन वीक की शुरुआत , वैलेंटाइन डे पर समाप्त, देखें पूरी लिस्ट