वैलेंटाइन डे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर चढ़ा ब्रोमांस का खुमार, हाथों में हाथ लिए फोटो की शेयर

By अंजली चौहान | Published: February 14, 2024 03:15 PM2024-02-14T15:15:56+5:302024-02-14T15:18:33+5:30

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने बड़े मियां छोटे मियां के सेट से एक तस्वीर साझा की और बताया कि उन्होंने इस साल अपना वेलेंटाइन डे कैसे बिताया।

Valentine's Day Akshay Kumar and Tiger Shroff got crazy about bromance shared a photo of them holding hands | वैलेंटाइन डे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर चढ़ा ब्रोमांस का खुमार, हाथों में हाथ लिए फोटो की शेयर

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम अक्षय कुमार

Valentine's Day 2024: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों स्टार्स की साथ में यह पहली फिल्म है जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऐसा लगता है इन दोनों के लिए आज का दिन बहुत खास है। आज चारों तरफ प्यार फैला हुआ है क्योंकि वैलेंटाइन डे का प्यार दिन आज सभी मना रहे हैं।

इस खास मौके पर टाइगर और अक्षय भी इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। दरअसल, बड़े मियां छोटे मियां सितारे के बीच ब्रोमांस दिखाई दे रहा है। जिस तरह से ये दोनों इस प्यार भरे दिन को मना रहे हैं वह प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। अभिनेताओं ने सेट से अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं और यह निश्चित रूप से फिल्म के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा रही है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में हम केवल अक्षय और टाइगर श्रॉफ के हाथ देख सकते हैं क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे को मजबूती से पकड़ रखा है। अगली तस्वीर में, हम दोनों बड़े मियां छोटे मियां सितारों को आर्मी पैंट और जैतून के रंग की टी और बनियान में जुड़वाँ बच्चे के रूप में देख सकते हैं।

ऐसा लगता है कि बागी स्टार एक्शन में है क्योंकि वह कुछ पकड़ने की कोशिश कर रहा है जबकि खिलाड़ी अभिनेता ने उसे अपनी हथेलियों में पकड़ रखा है। यह सचमुच एक अद्भुत दृश्य है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया, "इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस पर ब्रोमांस।"

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ बड़े मियां छोटे मियां की पूरी टीम के साथ कुछ गानों की शूटिंग के लिए जॉर्डन गए थे। 1 फरवरी को, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को उनकी आगामी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के समापन के अवसर पर होने वाले उत्सव की एक झलक पेश की।

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां के हाल ही में जारी किए गए टीज़र में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को सैनिकों के रूप में कमांडिंग और शक्तिशाली भूमिकाओं में दिखाया गया है, जो एक खतरनाक खलनायक का सामना करने के लिए तैयार हैं जो भारत के लिए एक महत्वपूर्ण खतरा है।

इस जोड़ी के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन शामिल हो रहे हैं जो कहानी में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। मानुषी छिल्लर ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि कलाकारों की टोली में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय भी हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म अप्रैल में ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title: Valentine's Day Akshay Kumar and Tiger Shroff got crazy about bromance shared a photo of them holding hands

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे