शिल्पा शेट्टी से सीखें मल्टी टास्किंग गुण, घर-परिवार और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बनाइए परफेक्ट बैलेंस

By मेघना वर्मा | Published: June 8, 2020 03:53 PM2020-06-08T15:53:41+5:302020-06-08T16:03:27+5:30

शिल्पा शेट्टी जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस हैं उतनी ही खूबसूरती से वो अपने रिश्तों को भी निभाती हैं। फिर चाहे वो एक बेटी के रूप में हो, पत्नी के रूप में हो, बहू के रूप में हो या एक मां के रूप में।

shilpa shetty husband raj kundra wishes her birthday with a special video, follow these tips for become multi tasking like shilpa shetty | शिल्पा शेट्टी से सीखें मल्टी टास्किंग गुण, घर-परिवार और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बनाइए परफेक्ट बैलेंस

शिल्पा शेट्टी जल्दी ही फिल्म हंगामा 2 में दिखाई देंगी। फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल भी दिखाई देंगे।

Highlightsशिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

दिलवालों के दिल का करार लूटने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। 45 साल की शिल्पा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। खुद को फिट रखने के साथ-साथ शिल्पा रिश्ते निभाने में भी माहिर हैं। 

लॉकडाउन में बेटे के साथ टाइम स्पेंड करना हो, या पति राज कुंद्रा के साथ कपल्स गोल्स देना हो, बहन शमिता शेट्टी के साथ मस्ती हो, ननद और सासु के साथ फैमिली टाइम बिताना हो या फिर अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना। शिल्पा शेट्टी हर चीज में माहिर हैं। 

शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है। राज ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर शिल्पा को बर्थडे विश किया। शिल्पा और राज कुंद्रा का प्यार और रोमांस आपको उनके सोशल मीडिया पर भी दिख जाएगा। 

आइए आज शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन पर उनसे सीखिए रिश्ते निभाना। आप भी अपने घर-परिवार पति और प्रफेशनल लाइफ के बीच परफेक्ट बैलेंस बना सकती हैं। बस आपको इसके लिए शिल्पा शेट्टी के कुछ ट्रिक्स फॉलो करने होंगे-

1. परिवार है सबसे पहले

भले ही आप कितना ही कामों में क्यों ना बिजी हों, अपने परिवार के लिए वक्त निकालना बहुत जरूरी है। मां-बहन, सास-ननद और दोस्तों के साथ अपने बिजी लाइफ से कुछ वक्त निकालें। आप चाहें तो इनके साथ वेकेशन भी इंज्वॉय कर सकती हैं। 

2. पति का दें हमेशा साथ

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के वो कपल्स हैं जो अपने फैंस को कपल गोल देते हैं। कभी ये कपल एक साथ टिक टॉक बनाता दिख जाता है तो कभी एक साथ ट्रैवलिंग करते। कभी-कभी ये दोनों ही एक साथ फिटनेस गोल भी दे जाते हैं। ये जरूरी है कि आप अपने पति का साथ दें और उनके साथ वक्त बिताएं।

3 बच्चे के साथ वक्त और मस्ती

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने बच्चों को पूरा-पूरा वक्त देती हैं। लॉकडाउन के बीच में ही उनके बेटे के साथ उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दिए जिसमें वो बच्चों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। आप भी अपने बच्चों के साथ फ्रेंडली बिहेव करें और उन्हें समय दें।

4. खुद के लिए वक्त जरूरी

इन सभी को वक्त देते-देते ये जरूरी है कि आप अपने लिए भी थोड़ा वक्त निकालें। खुद की सेहत का ध्यान रखना जरूरी है। इसलिए योगा या व्यायाम जरूर करें। इससे आप फिजीकली और मेंटली फ्रेश फील करेंगे। 

5. प्रोफेशन से ना हो समझौता

आपको मल्टीटास्किंग होना पड़ेगा। आप जिस भी फील्ड में हों अपने काम से समझौता बिल्कुल ना करें। अपने काम और करियर को भी प्रायोरिटी दें और उसमें पूरा-पूरा टाइम और मेहनत दें। 

Web Title: shilpa shetty husband raj kundra wishes her birthday with a special video, follow these tips for become multi tasking like shilpa shetty

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे