Relationship Tips: पार्टनर्स को करीब लाने में मदद करती हैं ये 4 टिप्स, मजबूत होगा आपका रिश्ता

By मनाली रस्तोगी | Published: December 28, 2022 08:24 PM2022-12-28T20:24:06+5:302022-12-28T20:24:12+5:30

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में रिश्ते कहीं खो से गए हैं। ऐसे में रिलेशनशिप में होने के बावजूद पार्टनर्स कई बार एक-दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाते।

rituals help you reconnect when life gets in the way | Relationship Tips: पार्टनर्स को करीब लाने में मदद करती हैं ये 4 टिप्स, मजबूत होगा आपका रिश्ता

Relationship Tips: पार्टनर्स को करीब लाने में मदद करती हैं ये 4 टिप्स, मजबूत होगा आपका रिश्ता

अपने साथी के साथ बिताने के लिए आपको जो समय मिलता है वह कीमती है, इसलिए इसे व्यर्थ न जाने दें। दरअसल, आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में रिश्ते कहीं खो से गए हैं। ऐसे में रिलेशनशिप में होने के बावजूद पार्टनर्स कई बार एक-दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाते। इस वजह से उनके बीच दूरियों की खाई और गहरी होती जाती है। आप इन 4 टिप्स की मदद से अपने रिलेशनशिप में खोए हुए स्पार्क को वापस पा सकते हैं। 

दिन की शुरुआत ही अगर पार्टनर के साथ हो, तो इससे अच्छी और बेहतर बात नहीं हो सकती। मगर पार्टनर के लिए समय निकालना पड़ेगा। ऐसे में आप सुबह 15 से 20 मिनट पहले उठें और कोशिश करें कि सुबह की चाय या कॉफी पार्टनर के साथ पिएं। इस दौरान कुछ बातचीत भी करें। ऐसा करने से आप दोनों को एक-दूसरे के लिए समय मिलेगा। हफ्ते में एक बार डेट प्लान जरूर करें। इस दौरान आप दोनों अपने मन-पसंद काम करें। 

अगर आप बाहर जाकर एकसाथ डिनर लेना चाहते हैं तो वो करें या फिर अगर लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं तो वो भी कर सकते हैं। इसके अलावा जब आपका पार्टनर किचन में हो तो उनकी वहां भी मदद करें। एकसाथ किचन में काम करने से न सिर्फ काम जल्दी हो जाएगा बल्कि आप दोनों को एकसाथ समय बिताने का मौका भी मिलेगा। बेड पर जाते समय भी आप एक-दूसरे के साथ कुछ खुशनुमा पल बिता सकते हैं। 

Web Title: rituals help you reconnect when life gets in the way

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे