पति की इन 5 आदतों से परेशान रहती है बीवी, चाहकर भी नहीं बदल पाती

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 21, 2019 05:50 PM2019-10-21T17:50:52+5:302019-10-21T17:50:52+5:30

हर लड़की यही सोचती है कि पति की बुरी आदतों को बदला जाए लेकिन वह सभी तरीके अपनाकर भी हार जाती है। हम इस खबर में आपको हर पति में पाएं जाने वाले उन कॉमन आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे हर पत्नी परेशान होती है।

relation tips couple relation tips in hindi male list of 5 bad habits which women do not like most | पति की इन 5 आदतों से परेशान रहती है बीवी, चाहकर भी नहीं बदल पाती

Women can not change these habbits of husband

Highlightsपुरुषों की एक बहुत बुरी आदत होती है कि वो अपनी पत्नी के कामों की तुलना अपनी मां से करने लगते हैंपत्नी कभी भी अपने पार्टनर की झूठ बोलने की आदत को नहीं छुड़ा सकती

शादी के बाद हर किसी की जिंदगी में बदलाव आता है। लेकिन पार्टनर की कुछ ऐसी आदतें होती हैं जो जल्दी नहीं बदलती। खासतौर पर ये लड़को के साथ होता है। लड़के अपनी पुरानी आदतों को जल्दी नहीं बदल पाते जो एक बीवी चाहकर भी नहीं बदल पाती है।

हर लड़की यही सोचती है कि पति की बुरी आदतों को बदला जाए लेकिन वह सभी तरीके अपनाकर भी हार जाती है। हम इस खबर में आपको हर पति में पाएं जाने वाले उन कॉमल आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे हर पत्नी परेशान होती है।

क्रिकेट से प्यार

लड़कों को क्रिकेट के खासा लगाव होता है। वो क्रिकेट देखना बहुत पसंद करते हैं। खासतौर पर जब वर्ल्ड कप मैच हो, वो ऑफिस से छुट्टी ले लेते है। क्रिकेट का मैच देखते हुए अपने पार्टनर को अपनी ओर अट्रैक्ट करने की जितनी भी कोशिश कर लें लेकिन उनका ध्यान नहीं हटा पाएंगी।

झूठ बोलने की आदत

पत्नी कभी भी अपने पार्टनर की झूठ बोलने की आदत को नहीं छुड़ा सकती। पुरुष अपनी पत्नी को खुश रखने और झगड़ों से बचने के लिए उससे छोटे-मोटे झूठ बोलते ही रहते हैं।

दूसरी लड़कियों को देखने की आदत

पुरूषों की बुरी आदतों में एक आदत ये भी है कि पत्नी चाहें कितनी भी खूबसूरत हो लेकिन वह दूसरी लड़कियों को देखने से कभी नहीं हटते, चाहे वो उन्हें गलत नजर से न देखते हो। उनकी इन आदतों को लेकर झगड़ा न करें। उन्हें समझाने की कोशिश करें।

मां से तुलना

पुरुषों की एक बहुत बुरी आदत होती है कि वो अपनी पत्नी के कामों की तुलना अपनी मां से करने लगते हैं। वह हर छोटी-छोटी बातों पर अपनी पत्नी की मां से तुलना करते हैं। खासतौर पर खाने को लेकर कि तुम मेरी मां के जैसा टेस्टी खाना नहीं बना सकती।

सिगरेट की आदत

पुरुषों की सबसे  बुरी आदतों में एक आदत सिगरेट की नशे की भी है। पत्नी इस बात को लेकर पति को कितना भी समझा लें लेकिन उनकी इस आदत को नहीं छुड़ा पाती। आपका पति चाहे आपके सामने सिगरेट ना लेता हो लेकिन वह बाजार जा कर जरूर सिगरेट पीता होगा।

Web Title: relation tips couple relation tips in hindi male list of 5 bad habits which women do not like most

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे