कम पैसों में भी पार्टनर के साथ बिता सकते हैं अच्छा वीकेंड, जानें 5 अमेजिंग तरीके

By गुलनीत कौर | Published: March 24, 2018 02:57 PM2018-03-24T14:57:43+5:302018-03-24T14:57:43+5:30

वीकेंड में डिनर के बाद यह एक काम करके आप दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं।

5 Ways to spend a Romantic Weekend with your partner | कम पैसों में भी पार्टनर के साथ बिता सकते हैं अच्छा वीकेंड, जानें 5 अमेजिंग तरीके

कम पैसों में भी पार्टनर के साथ बिता सकते हैं अच्छा वीकेंड, जानें 5 अमेजिंग तरीके

हस्बैंड वाइफ अगर दोनों ही जॉब करते हों तो एक दूसरे के साथ समय बिताना मुश्किल हो जाता है। पूरा सप्ताह ऑफिस और घर के कामों में निकल जाता है। और इतना ही नहीं, वीकेंड में भी दोनों घर के जरूरी कामों से लेकर बच्चों और परिवार को समय देने में लग जाती हैं। इस सबके बीच एक-दूसरे के लिए समय निकालना, क्कुह पल साथ में बिताना असंभव लगने लगता है। लेकिन आज हम आपको 5 ऐसे तरीके बताएंगे जिनके इस्तेमाल से आप अपने इस वीकेंड को अपने पार्टनर के साथ मिलकर रोमांटिक और यादगार भी बना सकते हैं। 

1. एक रोमांटिक डेट

भले ही शादी को बहुत साल हो गए हों, लेकिन वीकेंड में दिन भर सारे काम निपटाने के बाद शाम को केवल कुछ घंटों के लिए ही कहीं बाहर निकल जाएं। जरूरी नहीं है कि आप दोनों किसी फाइव स्तर होटल में बैठकर डिनर करें। आप किसी भी ऐसी जगह पर जा सकते हैं जो दोनों की फेवरेट हो। बस एक बात का ध्यान रखें कि इस जगह पर शोरगुल अधिक ना हो, ताकि आप दोनों एक-दूसरे से बातें भी कर सकें जिसका आपको पूरे सप्ताह संमय नहीं मिल पाता है।

यह भी पढ़ें: बेडरूम में नहीं होनी चाहिए ये चीजें, सेक्स लाइफ पर पड़ता बैड इफेक्ट

2. रोमांटिक डेट में ट्विस्ट

किसी रेस्तरां या महंगे कैफे में बैठकर डिनर करने का समय नहीं है? तो परेशान ना हों, आप घर पर ही कुछ खाने के लिए कुछ स्पेशल बना सकते हैं या बाहर से आर्डर करें और रूम में कैंडल लाइट डिनर करें। डिनर के बाद घर की छत पर बैठकर कुछ देर बातें करें।

3. रात के लिए स्पेशल प्लान बनाएं

अपना बेडरूम डेकोरेट करना, महंगे गिफ्ट्स लाना, बाहर से खाना आर्डर करना, इस सब में बहुत खर्चा हो जाता है। लेकिन अगर आप कम पैसे में अपने पार्टनर के साथ अच्छा वक्त बिताना चाहें तो शाम को अपने बेडरूम में ही फिल्म देखते हुए स्नैक्स और ड्रिंक लें।

4. शॉपिंग

लड़कों को शॉपिंग के लिए जाना पसंद नहीं होता है लेकिन वीकेंड में घर का सामान भी लेना है और एक-दूसरे के साथ समय भी बिताना है, तो ऐसे में शॉपिंग एक अच्छा ऑप्शन है। किसी ऐसी जगह पर शॉपिंग करें जहां भीड़ कम हो और आप दोनों शॉपिंग करते हुए कुछ बातें भी कर सकें।

यह भी पढ़ें: अपने पार्टनर के साथ कर रहे हों ट्रैवल तो कुछ खास बातों का जरूर रखें ख्याल

5. लॉन्ग ड्राइव

वीकेंड में डिनर के बाद जब बच्चे भी सो जाएं तब आप दोनों लॉन्ग ड्राइव के लिए निकल सकते हैं। अगर वीकेंड 2 दिन का है तो शनिवार रात लॉन्ग ड्राइव पर जाना एक बेहतर ऑप्शन बन सकता है। चुकी अगले दिन रविवार को देर तक सोने का विकल्प हमारे पास होता है तो ऐसे में शनिवार रात लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

Web Title: 5 Ways to spend a Romantic Weekend with your partner

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे