करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में एक महिला की गिरफ्तारी, शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप

By अंजली चौहान | Published: December 12, 2023 08:59 AM2023-12-12T08:59:14+5:302023-12-12T08:59:49+5:30

पूजा सैनी नाम की एक महिला को राजस्थान पुलिस ने एक शूटर नितिन फौजी को हथियार मुहैया कराने और आवास की व्यवस्था करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जो करणी सेना प्रमुख की हत्या से पहले उसके फ्लैट में रुका था।

Rajasthan A woman arrested in the murder case of Karni Sena chief Sukhdev Singh Gogamedi accused of providing weapons to the shooters | करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में एक महिला की गिरफ्तारी, शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप

फाइल फोटो

जयपुर: राजस्थान में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने शूटरों में से एक को हथियार उपलब्ध कराए और आवास की व्यवस्था की।

पुलिस ने कहा कि महिला पूजा सैनी और उसके पति महेंद्र मेघवाल ने एक शूटर नितिन फौजी को हथियार मुहैया कराए थे, जो 5 दिसंबर को हत्या को अंजाम देने से पहले जयपुर में दंपति के किराए के फ्लैट में लगभग एक सप्ताह तक रुके थे।

अपने लिए दो पिस्तौल और इतनी ही मैगजीन लीं और राठौड़ के लिए एक पिस्तौल और दो मैगजीन लीं। अधिकारियों ने बताया कि पूजा ने फौजी के लिए खाना भी तैयार किया।

अधिकारियों ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर मेघवाल, जिसे समीर के नाम से भी जाना जाता है, फिलहाल फरार है गोगामेड़ी हत्याकांड। पुलिस ने बताया कि ये तीनों करणी सेना प्रमुख की हत्या के मुख्य शूटर नितिन फौजी के संपर्क में थे। इनमें से दो फौजी के साथ हत्या के प्रयास के मामले में भी शामिल थे।

जानकारी के अनुसार, दो निशानेबाजों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को उनके एक सहयोगी उधम सिंह के साथ शनिवार रात चंडीगढ़ में दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया।

उन्हें एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और मजिस्ट्रेट ने उन्हें सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने शनिवार रात चंडीगढ़ के सेक्टर 22 से शूटरों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को उनके साथी उधम सिंह के साथ गिरफ्तार कर लिया था। 

बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को जयपुर में उनके घर के अंदर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के तुरंत बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली।

Web Title: Rajasthan A woman arrested in the murder case of Karni Sena chief Sukhdev Singh Gogamedi accused of providing weapons to the shooters

राजस्थान से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे