कोरोना वायरस के खतरे के बीच CM योगी का CAA विरोधियों पर तंज, कहा- दंगाई वायरस से भी खतरनाक

By पल्लवी कुमारी | Published: March 16, 2020 08:18 PM2020-03-16T20:18:31+5:302020-03-16T20:18:31+5:30

Coronavirus से पूरे देश में 115 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। देश के सारे स्कूल, कॉलेज, पार्क जिम इत्यादी पब्लिक प्लेस को बंद कर दिया है।

Yogi Adityanath says anti caa protesters are most dangerous than corona virus | कोरोना वायरस के खतरे के बीच CM योगी का CAA विरोधियों पर तंज, कहा- दंगाई वायरस से भी खतरनाक

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

Highlightsराजधानी लखनऊ में दंगाइयों के पोस्टर्स लगाने के एक सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकारें दंगाइयों का सम्मान करती थीं।यूपी में कोरोना से 14 लोग संक्रमित हैं।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के खतरे के बीच नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोधियों पर तंज कसा है। लखनऊ के एक टीवी चैनले के निजी कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, दंगाई कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक हैं। ऐसे लोग मानवता के दुश्मन हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा,  कोरोना वायरस तो मानवता के लिए खतरा है और लखनऊ में जिनके पोस्टर लगे हैं वो भी मानवता के बड़े दुश्मन हैं। इनका असली चेहरा पूरे समाज के लिए खतरा है। सीएम योगी ने कहा, इन दंगाइयों का पोस्टर इसलिए लगाया गया ताकि समाज इस खतरनाक वायरस को पहचान लें। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस सेकेंड स्टेज में है, इसकी विस्तृत समीक्षा 20 मार्च को की जाएगी और आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे। यूपी में कोरोना से 14 लोग संक्रमित हैं।

राजधानी लखनऊ में दंगाइयों के पोस्टर्स लगाने के एक सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछली सरकारें दंगाइयों का सम्मान करती थीं। दंगों की वजह से उत्तर प्रदेश की इमेज खराब होती थी।

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने लखनऊ में सड़कों पर सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान तोड़फोड़ करने के आरोपियों के पोस्टर लगाए थे। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 9 मार्च को उत्तर प्रदेश सरकार को उन पोस्टरों को हटाने का आदेश दिया था, जिसे उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। 

सुप्रीम कोर्ट ने 12 मार्च को लखनऊ में सीएए-विरोधी प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ के आरोपियों के पोस्टर लगाए जाने पर इलाहाबाद हाई कोर्ट के नौ मार्च के आदेश पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वो हाई कोर्ट के आदेश पर फिलहाल रोक नहीं लगाएंगे।   

Web Title: Yogi Adityanath says anti caa protesters are most dangerous than corona virus

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे