केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का जोरदार हमला, कहा-अगली स्ट्राइक पर विपक्षियों को जहाज के नीचे बांध कर ले जाएं

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 6, 2019 07:30 PM2019-03-06T19:30:15+5:302019-03-06T19:53:49+5:30

वीके सिंह का कहना है कि अगली एयर स्ट्राइक में विपक्षियों को हवाई जहाज के नीचे बांध कर ले जाएं ताकि वे एयर स्ट्राइक को अपनी आंखों से देख सकें।

Union minister vk singh invokes israel to attack opposition after balakot air strike | केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का जोरदार हमला, कहा-अगली स्ट्राइक पर विपक्षियों को जहाज के नीचे बांध कर ले जाएं

पहले भी वीके सिंह विपक्ष को करारा जवाब दे चुके हैं (Photo Credit: ANI)

पूर्व सेनाध्यक्ष और वर्तमान केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने एयर स्ट्राइक को लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि विपक्षियों को अगली बार हवाई जहाज के नीचे बांध कर ले जाएं ताकि वे एयर स्ट्राइक को अपनी आंखों से देख सकें। इससे पहले भी वीके सिंह विपक्ष को करारा जवाब दे चुके हैं।

यूनियन मिनिस्टर वीके सिंह ने कहा है कि "अगली बार जब भारत कुछ करे तो मुझे लगता है कि विपक्षी जो ये प्रश्न उठाते हैं, उनको हवाई जहाज के नीचे बांध कर ले जाएं। जब बम चले तो वहां से टारगेट देख लें, उसके बाद उनको वहां पर उतार दें। उसके बाद वो गिन लें और वापस आजाएं।"



 

वीके सिंह पहले भी विपक्ष को खरी-खोटी सुना चुके हैं। उन्होंने कहा था कि देश के लोग चाहते हैं कि आतंकवाद से मुकाबला करने के लिए भारत इजरायल का अनुसरण करे। लेकिन ऐसा विपक्ष के चलते नहीं हो सकता। उन्होंने यह भी कहा कि इजरायल का विपक्ष अपनी सेना पर संदेह नहीं करता और उसे अपमानित करने का प्रयास नहीं करता। 

English summary :
Former Army Chief and Union Minister VK Singh has replied to opposition party about air strikes. He has said that the opposition should be bundled next to the airplane so that they can see the air strikes with their eyes.


Web Title: Union minister vk singh invokes israel to attack opposition after balakot air strike

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे