केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का CM गहलोत पर तंज, 'होटल में सिर्फ फिल्में ही नहीं देखें बल्कि...'

By पल्लवी कुमारी | Published: July 24, 2020 09:18 AM2020-07-24T09:18:30+5:302020-07-24T10:09:08+5:30

Rajasthan Political crisis: राजस्थान में सत्ता के लिए रस्साकशी के बीच राजस्थान कोर्ट (Rajasthan Court) ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) और उनके सहयोगियों के खिलाफ कथित रूप से 884 करोड़ रुपये के 'संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी' घोटाले (Sanjivini Credit Cooperative Society scam) में जांच के आदेश गुरुवार (23 जुलाई) को दिए हैं।

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat's Jibe At cm Ashok Gehlot "Dont Just Watch Movies in hotel | केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का CM गहलोत पर तंज, 'होटल में सिर्फ फिल्में ही नहीं देखें बल्कि...'

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) (फोटो-फेसबुक)

Highlightsसीएम अशोक गहलोत ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है।वायरल ऑडियो क्लिप को लेकर राजस्थान की सरकार की ओर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को नोटिस भी भेजा गया है।

जयपुर:राजस्थान में सिसायी उठापठक (Rajasthan Political crisis) के बीच राजनीतिक बयान बाजी भी जारी है। इसी बीच केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज किया है। 23 जुलाई की देर रात गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत को ट्वीट कर अच्छे धार्मिक उपदेश सुनने और राज्य की चिंता करने की नसीहत दी। 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर लिखा, ''गहलोत जी से अनुरोध है कि होटल में सिर्फ फिल्में नहीं देखें अच्छे धार्मिक उपदेश सुनें और राज्य की चिंता करें!''

इस ट्वीट के पहले गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, दुनिया कोरोना के वायरस से त्रस्त है और राजस्थान, तुम्हारी झूठी राजनीति के वायरस से!!

सीएम अशोक गहलोत का आरोप- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने की सरकार गिराने की कोशिश

सीएम अशोक गहलोत ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। विशेष ऑपरेशंस समूह (SOG) ने उन ऑडियो क्लिप्स की जांच के संबंध में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को पहले नोटिस भेजा है। जिसमें कथित तौर पर कांग्रेस के विधायकों को लालच देने की कोशिशों के संकेत मिले हैं। 

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat (फाइल फोटो)
Union Minister Gajendra Singh Shekhawat (फाइल फोटो)

हालांकि गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा था कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। उन्होंने दावा किया था कि ऑडियो क्लिप्स वाली आवाजा उनकी नहीं है। उन्होंने कहा था कि सारे वायरल ऑडियो क्लिप फर्जी हैं।

 गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ 'संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी' घोटाले के जांच के मिले आदेश 

राजस्थान कोर्ट (Rajasthan Court) ने गुरुवार (23 जुलाई) को गजेंद्र सिंह शेखावत और उनके सहयोगियों के खिलाफ कथित रूप से 884 करोड़ रुपये के 'संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी' घोटाले (Sanjivini Credit Cooperative Society scam) में जांच के आदेश दिए हैं।

Union Minister Gajendra Singh Shekhawat (फाइल फोटो)
Union Minister Gajendra Singh Shekhawat (फाइल फोटो)

संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी घोटाले में शिकायत में गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ ही उनकी पत्नी और अन्य के नाम भी शामिल हैं। इस घोटाले में हजारों निवेशकों ने कथित तौर पर करीब 900 करोड़ रुपये गंवाए। एसओजी की जयपुर ईकाई पिछले साल से इस घोटाले की जांच कर रही है। इस संबंध में प्राथमिकी 23 अगस्त 2019 को दर्ज की गई थी।

English summary :
Rajasthan Political Crises: Union Water Power Minister Gajendra Singh Shekhawat (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) has pointed at Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot. Late on July 23, Gajendra Singh Shekhawat tweeted Ashok Gehlot and advised him to listen to good religious sermons and worry about the state.


Web Title: Union Minister Gajendra Singh Shekhawat's Jibe At cm Ashok Gehlot "Dont Just Watch Movies in hotel

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे