दिल्ली के रामलीला मैदान में BJP की महारैली के कारण रविवार को प्रभावित रहेगा यातायात

By भाषा | Published: December 21, 2019 12:29 AM2019-12-21T00:29:48+5:302019-12-21T00:29:48+5:30

पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि  माता सुंदरी रोड, पावर हाउस रोड, राजघाट पार्किंग, शांति वन पार्किंग, राजघाट एवं समता स्थल के पास बसों की पार्किंग होगी ।

traffic may be due to prime-minister-narendra-modi-ramlila-ground-rally-in-delhi | दिल्ली के रामलीला मैदान में BJP की महारैली के कारण रविवार को प्रभावित रहेगा यातायात

दिल्ली के रामलीला मैदान में BJP की महारैली के कारण रविवार को प्रभावित रहेगा यातायात

Highlightsभाजपा की 22 दिसंबर की रैली में एनडीए सरकार से जुड़े राज्यों के मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री भी शामिल होंगे। आउटसाइड ब्रॉडकास्टिंग (ओबी) वैन की पार्किंग जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर रामलीला मैदान के गेट नंबर दो से आगे होगी।

रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली भाजपा की महारैली के कारण रविवार को मध्य दिल्ली में यातायात प्रभावित रहेगी । पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी । एक परामर्श में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि कारों की पार्किंग सिविक सेंटर के अंदर और इसके पीछे होगी ।

पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि  माता सुंदरी रोड, पावर हाउस रोड, राजघाट पार्किंग, शांति वन पार्किंग, राजघाट एवं समता स्थल के पास बसों की पार्किंग होगी । परामर्श मे कहा गया है कि आउटसाइड ब्रॉडकास्टिंग (ओबी) वैन की पार्किंग जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर रामलीला मैदान के गेट नंबर दो से आगे होगी । इसमें कहा गया है कि विभिन्न स्थानों से व्यवसायिक वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा।

आपको बता दें कि भाजपा की 22 दिसंबर की रैली में एनडीए सरकार से जुड़े राज्यों के मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री भी शामिल होंगे। 

 

Web Title: traffic may be due to prime-minister-narendra-modi-ramlila-ground-rally-in-delhi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे